खबरे

आसाराम के बेटे नारायण साईं की पार्टी उत्तर प्रदेश में 150 सीटों पर आजमाएगी अपनी किस्मत.

 लखनऊ, 24 जनवरी =  बलात्कार के मामले में पिछले तीन साल से जेल में बंद आसाराम बापू के बेटे नारायण साईं भी उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में ताल ठोंक सकते हैं। कोर्ट से बेल मिलने पर वह ओजस्वी पार्टी (ओपी) से लखनऊ की कैंट या वाराणसी की शिवपुरी सीट से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि कोर्ट उनकी अस्थायी जमानत याचिका खारिज कर चुका है। साईं इस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

प्रदेश प्रभारी हरि ओम सिंह ने मंगलवार को प्रेस क्लब में कहा कि ओजस्वी पार्टी उत्तर प्रदेश में 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। चालीस प्रत्याशी घोषित किये जा चुके हैं। आगामी 28 जनवरी को बाकी प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। इसी दिन मेमोरेंडम भी जारी होगा।’

narayan-sai-528caaf3a0292_exlst

महासचिव शिव नारायण ने कहा कि आशाराम और नारायण साईं को कोर्ट से जमानत नहीं मिल रही है। यह सब राजनैतिक साजिश के तहत हो रहा है। जल्द ही दोनों निर्दोष साबित होकर लोगों के बीच होंगे। नारायण का आरोप है कि पीएससी 32 वाहिनी आशाराम आश्रम की जमीन पर कब्जा करने की फिराक में है। इसकी शिकायत करने पर पुलिस कार्यवाही करने के बजाय आश्रम के चेलों का उत्पीड़न कर रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही दोषियों पर सख्त कार्यवाही नहीं की गई तो पार्टी उग्र आन्दोलन को बाध्य होगी।

Related Articles

Back to top button
Close