खबरे

विनोद खन्ना की सेहत पर हॉस्पिटल ने साधी चुप्पी.

मुंबई, 08 अप्रैल; अस्पताल में भर्ती विनोद खन्ना की सेहत को लेकर परसों रात बयान जारी करने वाले अस्पताल की ओर से अब उनकी सेहत को लेकर चुप्पी है। संपर्क करने पर अस्पताल की ओर से सिर्फ इतना कहा गया कि जरुरत पड़ने पर दूसरा बयान जारी किया जाएगा, लेकिन ऐसा कब होगा, इस बारे में कुछ नहीं बताया गया।

विनोद खन्ना के इलाज में लगी डॉक्टरों की टीम की ओर से पहले संकेत मिले थे कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और उनको जल्दी ही छुट्टी दे दी जाएगी। कहा जा रहा है कि शुक्रवार शाम इस बारे में डॉक्टरों को कोई फैसला करना था, लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि ये फैसला दो दिनों के लिए टल गया है। सूत्र अब भी यही दोहरा रहे हैं कि विनोद खन्ना की हालत में सुधार है और डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है।

पहले अपने पापा की हेल्थ और उनको अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबर सोशल मीडिया पर देने वाले विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना की ओर से कुछ नहीं कहा जा रहा है। डाक्टरों ने परिवार की ओर से निजता के आग्रह के चलते अधिकारिक रूप से कुछ कहने से मना कर दिया है। अमिताभ बच्चन के शनिवार शाम को विनोद खन्ना को देखने जाने की बात सुनी गई है।

अक्षय को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से ये सितारे हुए नाराज़ !

बच्चन दो दिनों से बुखार से पीड़ित थे और अब वह बेहतर हो गए हैं। बॉलीवुड की ओर से सलमान खान ही ऐसे स्टार हैं, जो बीमार खन्ना का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे। पहले शाहरुख को लेकर भी सुना गया था कि वह अस्पताल जाएंगे, लेकिन वे अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने वडोदरा उड़ गए। 2015 मे आई शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले में विनोद खन्ना आखिरी बार किसी फिल्म के परदे पर नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button
Close