खबरेबिहारराज्य

इंस्पेक्टर के घर में अपराधियों ने लगाई आग, बाल-बाल बचे पुलिस दंपत्ति

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

जहनाबाद। समाज को सुरक्षा देने वाले भी अब असुरक्षित हो गए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जहानाबाद में एक पुलिसकर्मी के घर में कुछ अज्ञात लोगों ने आग लगा दी, जिसमें पुलिस दंपत्ति बुरी तरह झुलस गए। वहीं इस आग की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

जनाकारी के मुताबिक, जहानाबाद नगर थाने के गांधी मैदान स्थित अंचल पुलिस निरीक्षक के सरकारी आवास में आग लगने की घटना सामने आयी है। बदमाशों ने रात के समय घर में सो रहे पुलिसकर्मी के घर पर तेल छिड़क आग लगा दी और मौके से फरार हो गए। जब पुलिस निरीक्षक कमल पासवान की नींद खुली तब तक बहुत देर हो चुकी थी। आनन-फानन में दंपत्ति खुद को बचाने के लिए घर से निकल गए लेकिन इस दौरान दोनों बुरी तरह से झुलस चुके थे।

पुलिस दंपत्ति की हालत गंभीर

बता दें कि रात करीब एक बजे जब पुलिस निरीक्षक कमल पासवान और उनकी पत्नी अपने कमरे में सो रहे थे कि अचानक उनके कमरे में आग लग गई, जिससे पति पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं, आग की लपटों को देखते ही पास के कमरे में सो रहे एक पुलिस अधिकारी ने मौका रहते ही आग पर काबू पाने की कोशिश की और दंपत्ति को आग से बाहर निकाल लिया। हालांकि लोगों की मदद से उन्हें पास के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

मामले की जांच मे जुटी पुलिस

वहीं, इस आग की घटना के बाद से पुलिस के साथ ही आम लोग भी दहशत में है। साथ ही बता दें कि मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी पूरे मामले की जांच में जुट गए है।

Related Articles

Back to top button
Close