खबरे

इस फिल्म के लिए सैफ ने ली तलवारबाजी-हार्स राइड‍िंग की ट्रेन‍िंग

मुंबई (ईएमएस)। गत दिनों बॉल‍िवुड ऐक्‍टर सैफ अली खान की बड़े बालों के साथ कुछ तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हुई थीं। वह उनकी आने वाली उस फ‍िल्‍म के ल‍िए है ज‍िसका न‍िर्देशन नवदीप स‍िंह कर रहे हैं। नवदीप इससे पहले ‘मनोरमा स‍िक्‍स फीट अंडर’ और ‘एनएच10’ जैसी फ‍िल्‍में कर चुके हैं। अब खबर है कि उत्‍तर भारत पर बेस्‍ड इस पीर‍ियड ऐक्‍शन थ्रिलर में सैफ एक बदला लेने वाले पठान के रोल में नजर आएंगे। पहले चर्चा थी कि फ‍िल्‍म का नाम बैटल ऑफ बक्‍सर होगा। इसके बाद पता चला कि फ‍िल्‍म का नाम दशहरा या कप्‍तान होगा। हालांकि, अब तक यह तय नहीं हो पाया है।

इस प्रॉजेक्‍ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘इस फ‍िल्‍म का नाम सूरमा या हंटर होने की भी बात थी लेकिन इन नामों को दूसरे प्रॉडक्‍शन हाउसेस ने पहले से रज‍िस्‍टर कर रखा है।’ जहां अनुराग कश्‍यप की फ‍िल्‍म ‘मुक्‍काबाज’ की ऐक्‍ट्रेस जोया हुसैन सैफ की फ‍िल्‍म की ऐक्‍ट्रेस होंगी तो मानव व‍िज और दीपक ड‍ोबर‍ियाल जैसे ऐक्‍टर्स भी इसमें अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं, सोनाक्षी स‍िन्‍हा का स्‍पेशल अप‍ियरेंस होगा। आनंद एल राय के प्रॉडक्‍शन हाउस वाली इस फ‍िल्‍म के दूसरे शेड्यूल की शूट‍िंग के ल‍िए गुरुवार को सैफ देवगढ़ के ल‍िए रवाना हुए। इस 32 द‍िन के शूट‍िंग शेड्यूल में सैफ को कई ऐक्‍शन सीक्‍वंसेस शूट करने हैं।

सूत्र ने बताया, ‘सैफ ने तलवारबाजी और चाकू चलाने की प‍िछले महीने ट्रेन‍िंग ली है। फिल्‍म की यून‍िट काली घाटी की सैंक्‍चुरी और ह‍िल्‍स में शूट करेगी जहां ब्रिट‍िश द्वारा बनवाए गए कई पुल और टनल हैं। बता दें, फ‍िल्‍म का पहला शेड्यूल जोधपुर, उदयपुर में फ‍िल्‍माया गया था और सैफ ने कुछ स्‍टंट्स के ल‍िए मुंबई में हार्स राइड‍िंग की ट्रेन‍िंग ली। अब आगे फ‍िल्‍म की यून‍िट उत्‍तर प्रदेश और मुंबई में शूट‍िंग करेगी। फ‍िल्‍म में शहर के सेंट्रल चौक, मंद‍िरों और पहाड़ी के आसपास के इलाकों को भी द‍िखाया जाएगा।’

Related Articles

Back to top button
Close