खबरेस्पोर्ट्स

टेस्ट मैच से कोचिंग करियर की शुरुआत करेंगे माइकल क्लार्क

Sports. मेलबर्न, 03 फरवरी = ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क प्रधानमंत्री एकादश टीम के साथ अपने कोचिंग करियर की शुरुआत करेंगे। बता दें कि कैनबरा में प्रधानमंत्री एकादश और मेहमान श्रीलंका के बीच टी-20 अभ्यास मैच खेला जाना है।

क्लार्क ने वर्ष 2015 में इंग्लैंड दौरे पर एशेज श्रृंखला के बाद क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए 115 टेस्ट खेले और काफी सफल कप्तान रहे। संन्यास के बाद से क्लार्क कमेंट्री और क्लब मैचों तक सीमित रहे। 35 वर्षीय बल्लेबाज ने पहली बार कोचिंग को लेकर कहा कि वह एडम वोग्स की कप्तानी वाली टीम के लिए कोचिंग करके बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। इस टीम में वनडे खिलाड़ी जार्ज बेली और टेस्ट तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन की भी वापसी हो रही है। क्लार्क ने कहा, इस टीम में अनुभवी खिलाड़ियों के साथ कई युवा प्रतिभाएं भी शामिल हैं।

आगे पढ़े : पेस के संन्यास पर बोले अमृतराज, पेस अपने भविष्य का फैसला खुद करे .

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि श्रीलंका के खिलाफ हम काफी प्रतिस्पर्धा दिखा चुके हैं और जानता हूं कि हम कैनबरा में अपार समर्थन के बीच अच्छा खेल दिखा सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला खेलनी है जिसका आखिरी मैच 22 फरवरी को एडिलेड में होगा। इसके कुछ घंटों के बाद ऑस्ट्रेलिया का बहुप्रतीक्षित भारत दौरा शुरू हेागा जिसका मैच पहला पुणे में होगा।

Related Articles

Back to top button
Close