खबरे

इस वजह से मुमताज के स्वस्थ और सुखी रहने की कामना कर रहे हैं फैंस

यूं तो सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म रहता है, लेकिन तब खासी परेशानी हो जाती है जबकि किसी अभिनेता या अभिनेत्री की मौत होने की अफवाहें आम कर दी जाती हैं। ऐसा ही कुछ इस समय अपने जमाने की मशहूर अदाकारा मुमताज के निधन की अफवाह को लेकर हुआ है। मौत की अफवाह के बाद उनके फैंस काफी दु:खी हुए और तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे यह देखकर मुमताज की बेटी तान्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि उनकी मम्मी बिल्कुल ठीक हैं और वो उनके साथ शॉपिंग करने जा रही हैं।

गौरतलब है कि अफवाह फैली थी कि अभिनेत्री मुमताज का कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया। इन अफवाहों के बाद फैंस लगातार कॉमेंट्स कर रहे थे, जिन्हें देखकर मुमताज के परिजन भी हैरान हुए। बहरहाल इन अफवाहों का खंडन मुमताज की छोटी बेटी तान्या माधवानी ने किया, जिसके बाद सब सामान्य हो गया।

मुमताज स्वस्थ हैं और इस समय रोम में हैं। तान्या ने वीडियो में कहा, ‘मेरी मम्मी को कुछ भी नहीं हुआ है और उनकी तबीयत को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं वो केवल अफवाह हैं। लोग इस अफवाह पर ध्यान ना दें। हम मां को थोड़ी देर में शॉपिंग पर लेकर जा रही हैं, उन्हें अपने गार्डन के लिए पौधे लेने हैं और वो मुमताज के फैन्स के लिए उनकी ताजा तस्वीरें भी साझा करेंगी।’

इसके बाद मुमताज की तस्वीरें भी उन्होंने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं जिन्हें देखकर फैंस को सुकून मिला और वो वापस अपने कार्यों में व्यस्त हो गए। अब फैंस मुमताज के स्वस्थ और सदा सुखी रहने की कामना करते देखे जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close