Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

इस शर्त के साथ 14 हजार से भी कम में करे अमेरिका और ब्रिटेन का सफ़र

नई दिल्ली ( 19 सितंबर ): अगर आप अमेरिका या फिर ब्रिटेन जाना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप महज 13,500 रुपये में दिल्ली से अमेरिका या फिर यूरोप के लिए उड़ान भर सकते हैं। आइसलैंड की एयरलाइन वाउ एयर ने 13,500 रुपये में दिल्ली से अमेरिका और यूरोप के लिए उड़ान की सुविधा दे रही है। हालांकि इसके लिए वाउ एयर ने एक शर्त रखी है।

वाउ एयर के मुताबिक इस सुविधाा का फायदा वही यात्री उठा सकता है जो यात्रा के दौरान अपने साथ कोई सामान न ले जाए। अगर आप बिना किसी सामान, यहां तक कि हैंड बैग भी साथ नहीं ले जाते हैं, तभी आपको ये सुविधा मिलेगी। गौरतलब है कि भारत से इन देशों की उड़ान की शुरुआत 40,000 रुपये के आसपास से होती है।

बिलासपुर में पुलिस ने की कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई , video शेयर कर राहुल गांधी ने कहा ……….

आपको बता दें कि वाउ एयर 7 दिसंबर को दिल्ली-रेकजाविक फ्लाइट के साथ प्रमोशनल फेयर की शुरुआत करने जा रहा है। इसके लिए आपको सिर्फ उन्हीं सामानों के साथ उड़ान भरनी होगी, जिसे एयरलाइन ‘पर्सनल आइटम’ कहती है। पर्सनल आइटम में लैपटॉप बैग या ऑफिस बैग जैसे छोटे बैग शामिल हैं। आप अपने साथ कोई सूटकेस या कोई चेक-इन बैग नहीं ले जा सकते। इसके अलावा आपको दिल्ली से आइसलैंड की राजधानी रेकजाविक की 12 घंटे की फ्लाइट और वहां से शिकागो, लॉस ऐंजिलिस, वॉशिंगटन, टॉरंटो, बोस्टन, लंदन या किसी अन्य जगह को जोड़ने वाली फ्लाइट में खाना नहीं मिलेगा।

Related Articles

Back to top button
Close