Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

विराट के पालतू कुत्‍ते ब्रूनो की मौत, सदमें में है परिवार

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के लिए बुधवार को एक बुरी खबर आई। उनके परिवार के एक अहम सदस्‍य की मौत हो गई है। विराट कोहली और उनका परिवार पालतू कुत्‍ते ब्रूनो की मौत से सदमे में है।

विराट ने ट्विटर पर ब्रूनो की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा, “मेरे ब्रूनो, ईश्‍वर तुम्‍हारी आत्‍मा का शांति। पिछले 11 साल से तुमने हमारी जिंदगी को प्‍यार और दुलार से भर दिया और हमेशा के लिए हमसे एक कनेक्‍शन बना लिया। आज तुम हमें छोड़कर एक अच्‍छी जगह पर चले गए। ईश्‍वर तुम्‍हारी आत्‍मा को अपना आशीर्वाद दे।”

विराट के लिए लकी था ब्रूनो

विराट अपने ‘बीगल’ नस्ल के इस डॉगी को बेहद पसंद करते थे और अपने एक इंटरव्यू में उसे अपना ‘लकी चार्म’ भी बताया था, क्योंकि उसके आने के बाद ही विराट का टीम इंडिया के साथ रेग्युलर दौर चालू हुआ था।

बता दें कि विराट कोहली का ब्रूनो के साथ एक खास कनेक्शन था, विराट ने 2016 में एक इंटरव्यू में उसके बारे में विस्तार से बताया था। उस इंटरव्यू में विराट ने ब्रूनो को अपने जैसा ही ऊर्जावान बताया था। विराट ने ब्रूनो की खासियत बताते हुए कहा था कि उसे मेरे साथ कार में विंडो से सिर बाहर निकालकर घूमना बेहद पसंद है। ब्रूनो मेरे लिए लकी चार्म जैसा है, क्योंकि उसके आसपास होने पर मैं कभी डाउन महसूस नहीं करता। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close