उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

इस सडक छाप रोमियो के सामने, रोमियो स्क्वॉयड बेअसर.

Uttar Pradesh.कानपुर, 24 मार्च = मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी के आदेश पर कानपुर में भी एंटी रोमियो स्क्वॉयड बना और शोहदों का पकड़ने का अभियान चलाया गया। इसके बावजूद शुक्रवार को एक शोहदे ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक युवती को पीट दिया। राहगीरों ने शोहदे को पकड़ लिया और जमकर मारा-पीटा।

बर्रा-2 स्थित पूर्ण चन्द्र स्कूल रोड पर सुबह के समय एक बाइक सवार युवक ने सड़क पर जा रही युवती पर अश्लील फब्तियां कसी और छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती के विरोध करने पर शोहदा भड़क गया और युवती को पीटने लगा। युवती को पिटता देख राहगीर दौड़कर पहुंचे और युवक को पकड़ लिया। युवती द्वारा छेड़खानी किए जाने की जानकारी पर पब्लिक ने पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़े :CM के आदेश के बाद , थानों में पुलिस कर्मियों ने खुद हाथों में झाड़ू उठाकर की सफाई .

काफी देर तक पुलिस के न आने पर भड़की पब्लिक ने पीटना शुरू कर दिया। सुस्त पुलिस के इस रवैये को लेकर नाराजगी भी दिखी। मामले की जानकारी पर सीओ गोविन्द नगर ज्ञानेन्द्र सिंह का कहना है कि युवती मामले में शिकायत करती है तो शोहदे के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि की सूचना के बाद पुलिस कर्मियों के न पहुंचने पर सीओ ने जांच कर पुलिस कर्मियों पर नियमानुसार कार्रवाई किए जाने की बात कही।

Related Articles

Back to top button
Close