Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

उद्धव ठाकरे सरकार पर जमकर बरसे किरीट सोमय्या,ऑक्सीजन के नाम पर ठाकरे सरकार ने किया सैकड़ो करोड़ का घोटाला,और लगाए कई गंभीर आरोप

पालघर : भाजपा के नेता व पूर्व सांसद किरीट सोमय्या ने उद्धव ठाकरे सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की कोरोना काल में उद्धव ठाकरे सरकार ने कोविड ऑक्सीजन सप्लाई के नाम पर 100 करोड़ का ‘’ऑक्सीजन मेघा टैंक’’ घोटाला किया है .वही इस घोटाले को लेकर उन्हों ने पालघर के कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंप कर कार्यवाई का मांग भी किया .

किरीट सोमय्या का कहना था की कोविड चला गया लेकिन ठाकरे सरकार 15 अस्पताल में कोविड ऑक्सीजन सप्लाई मतलब ‘’ऑक्सीजन मेघा टैंक’’ अभी बैठाने जा रही है. वही पालघर जिला के विक्रमगढ़ में रवेरा कोविड अस्पताल में अभी डेढ़ महिना पहले कोविड ‘’ऑक्सीजन मेघा टैंक’’ बैठाए गए है. वह अभी अधुरा है वहा से ऑक्सीजन नहीं आरहा है. और उसी ठेकेदार को दुसरे 15 अस्पतालों में टैंक बैठाने का ठेका दिया गया है लेकिन एक जगह भी काम पूरा नहीं हुवा है.

देखे विडियो …..

उद्धव ठाकरे नें शरद पवार से कहा हिसाब बराबर का होना चाहिए ?

किरीट सोमय्या ने कहा की पूजा चव्हाण मामले में वनमंत्री संजय राठोड अभी तक फरार क्यों है,क्या उन्हें  मुख्यमंत्री अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकते .अब शिवसेना ने नया नाटक शुरू कर दिया है की संजय राठोड स्तीफा दे रहा है,त्याग पत्र देरहा है, वास्तव में राठोड की गिरफ्तारी करके उनकी अर्थररोड जेल में रवानगी होनी चाहिए.

लेकिन हमें डर है यह सब लोग मिलकर लोगों को फसा रहे है. जैसे शरद पवार साहब ने धनंजय मुंडे को बचाया, जो मंत्री समाज कल्याण के नाम पर तीन तीन महिलओं के जीवन के साथ खेळ रहा है. उसे मंत्री पद वापस बहाल किया गया. उसी प्रकार से उद्धव ठाकरे साहब कह रहे है शरद पवार को कि हिसाब बराबर का होना चाहिए. आप ने अपने बदमास मंत्री को बचाया तो मै मेरे बलात्कार करने वाले मंत्री को क्यों न बचाऊ.

इस अवसर पर भाजपा के पालघर जिला अध्यक्ष नंदकुमार पाटिल ,संघटक संतोष जनाठे ,पुंडलिक भानुशाली ,पूर्व विधायक पास्कल धनारे ,प्रशांत पाटिल .सुरजीत पाटिल ,समीर पाटिल समेत अन्य पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे .

Related Articles

Back to top button
Close