Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

सशक्त व सुरक्षित भारत के लिए कोरोना योद्धाओं का योगदान अविस्मरणीयः नड्डा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोविड-19 (कोरोना वायरस) महामारी से निपटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले डॉक्टरों, चिकित्साकर्मियों व अन्य कोरोना योद्धाओं का आभार जताते हुए कहा कि उनका समर्पण और योगदान सदैव अविस्मरणीय रहेगा।

नड्डा ने रविवार को ट्वीट कर कहा ‘हमारी मातृभूमि वसुंधरा को सुरक्षित रखने वाली पराक्रमी सेना आज कोविड -19 के खिलाफ दिन-रात लड़ने वाले चिकित्सा पेशेवरों व कोरोना योद्धाओं के प्रति अपना आभार पुष्प वर्षा के माध्यम से प्रकट कर रही है। सशक्त व सुरक्षित भारत के लिए आप सभी का त्याग, समर्पण व योगदान सदैव अविस्मरणीय रहेगा।’

उल्लेखनीय है कि कोविड-19 महामारी को मात देने के लिए अपनी और परिवार की परवाह किए बगैर जी-जान से जुटे डॉक्टरों, नर्सों, सफाईकर्मियों, पुलिस, होमगार्ड, डिलिवरी बॉय और मीडिया कर्मियों जैसे प्रथमश्रेणी के कोरोना योद्धाओं के प्रति रविवार सुबह तीनों सेनाओं ने अनोखे तरीके से सम्मान जताया। भारतीय वायु सेना के लड़ाकू और परिवहन विमानों ने फ्लाईपास्ट करके उन अस्पतालों के ऊपर फूलों की बारिश की जहां कोरोना के मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

एयर फोर्स के विमानों ने श्रीनगर से त्रिवेंद्रम तक और असम के डिब्रूगढ़ से गुजरात के कच्छ तक फ्लाईपास्ट किया, जिसका गवाह पूरा राष्ट्र बना। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close