खबरे

एक बार फिर करनी सेना का गुस्सा फुट्टा भंसाली पर , फूंके पुतले .

Entertainment.मुंबई, 20 मार्च (हि.स.)। फिल्म पद्मावती को लेकर राजस्थान के राजपूती संगठन करनी सेना और पद्मावती के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के बीच मामला बिगड़ता जा रहा है। हाल ही में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर आगजनी के मामले के बाद अब खबर मिली है कि मुंबई के करीब नालासोपारा में इस संगठन के कार्यकर्ताओं की ओर से भंसाली के पुतले फूंके गए। इन कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे महाराष्ट्र में इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

भंसाली और महाराष्ट्र सरकार की ओर से इस खबर को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर आगजनी वाले मामले में पुलिस ने 24 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की धरपकड़ की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है और दोषी लोगों के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी। भंसाली की इस फिल्म को लेकर कारनी सेना का संगठन उस वक्त चर्चा में आया था, जब जयपुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ हुई थी और भंसाली के साथ बदसलूकी हुई थी।

इस घटना की जिम्मेदारी करनी सेना ने लेते हुए भंसाली पर आरोप लगाया था कि वे अपनी फिल्म में रानी पद्मावती की छवि खराब करना चाहते हैं। आरोप था कि फिल्म की एक ड्रीम सीक्वल में रानी पद्मावती और हमलावर मुगल राजा खिलजी के बीच रोमांटिक सीन दिखाया गया है। इसी सीन को लेकर करनी सेना के तेवर तल्ख हुए थे। जयपुर में सेट पर हंगामे के बाद राजस्थान में इस फिल्म की शूटिंग नहीं हुई। हालांकि बाद में भंसाली और करनी सेना के बीच समझौता हो गया था, जिसमें भंसाली की ओर से आश्वासन दिया गया था कि फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है।

हाल ही में राजस्थान सरकार के हवाले से खबर आई थी कि करनी सेना की सहमति मिलने तक भंसाली की फिल्म को राजस्थान में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। इस खबर के बाद ये भी खबर मिली थी कि संजय लीला भंसाली राजस्थान की मुख्यमंत्री से मिलने जयपुर जाएंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग बंद है और इसे 17 नवम्बर 2017 को रिलीज होना है।

Related Articles

Back to top button
Close