Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

लखनऊ में एटीएस और संदिग्ध आतंकियों में मुठभेड़ जारी

Uttar Pradesh.लखनऊ, 07 मार्च =  राजधानी लखनऊ में काकोरी थाना क्षेत्र के हाजी कालोनी में एक मकान में छिपे 4 संदिग्ध आतंकियों के घुसने की सूचना के बाद एटीएस की टीम ने मकान को घेर लिया है। दोपहर बाद एटीएस की कार्रवाई से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। ठाकुरगंज इलाके में एटीएस और आतंकियों में जमकर फायरिंग हो रही है। आसपास के इलाकों को खाली कराया जा रहा है। ठाकुरगंज के हाजी कॉलोनी में मुखबिर ने सूचना दी थी कि यहां आतंकी घुसे हैं। जब एटीएस पहुंची तो संदिग्ध आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। लखनऊ में हाजी कॉलोनी इलाका काफी पुराना है। यहां काफी मकान नए भी बने हैं।

कन्याभ्रूण हत्याकांड : फरार डॉक्टर बेलगांव से गिरफ्तार.

यूपी एटीएस आतंकियों को जिंदा पकड़ने की कोशिश में लगी है। ताकि पूरे कनेक्शन का पता चल सके। फोर्स इस बात का ख्याल रख रही है कि फायरिंग में किसी नागरिक की जान न जाए। एटीएस के आईजी मोर्चा संभाले हुए 26 जवानों की टीम क्षेत्र को घेरे हुए हैं और किसी को उस तरफ आने जाने दिया नहीं जा रहा है।

चिली बम का किया इस्तेमाल

इससे पहले आईजी एटीएस असीम अरुण ने मीडिया को बयान जारी करते हुए कहा- हम लोगों ने चिली बम का इस्तेमाल किया लेकिन वो अंदर है और वहां से रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है. उसके पास वेपन्स की संख्या ज्यादा है. हम संदिग्ध आतंकी को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. हम उसे जिंदा पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Close