खबरे

ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

मुंबई : अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी ‘फन्ने खां’ फिल्म के साथ बड़े परदे पर लौट रही है.  लेकिन मुंबई में फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक हादसा हो गया है. जिसमें फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर घायल हो गई हैं. यह हादसा संडे को उस समय हुआ जब एक मोटरसाइकिल सवार ने असिस्टेंट डायरेक्टर को टक्कर मार दी. हालांकि यह हादसा बड़ा नहीं था. असिस्टेंट डायरेक्टर अब पहले से सही हैं और जल्दी ही अपने काम पर लौट भी आएंगी.

फन्ने खां’ की प्रोडक्शन कंपनी कृअर्ज एंटरटेंमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने बयान जारी कर के कहा है, “कल मुंबई में शूटिंग के दौरान एक हादसे में हमारी फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर चोटिल हो गईं. यह घटना एक मोटरसाइकिल सवार के उनको टक्कर मारने से हुई. उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया और आगे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वे अब पूरी तरह ठीक हैं और जल्द ही शूटिंग पर लौट भी आएंगी. पुलिस कानून के मुताबिक अपना काम कर रही है.”

राकेश ओमप्रकाश मेहरा फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं और फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा राजकुमार राव भी हैं.

Related Articles

Back to top button
Close