खबरेबिहारराज्य

पटना जिले के रहने वाले पुलिस जवान का अररिया में मर्डर, चुनावी ड्यूटी पर गए थे

पटना,सनाउल हक़ चंचल, स्टेट हेड

अररिया : बड़ी खबर है बिहार के अररिया जिले से. बताया जा रहा है कि एक पुलिस जवान का शव खेत में पाया गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक सुपौल जिला पुलिस बल में कार्यरत जवान प्रेम कुमार की लाश सोमवार की सुबह फारबिसगंज प्रखंड अंतर्गत परवाह के खेत में मिली. वे चुनावी ड्यूटी के सिलसिले में अररिया आए थे. घटना के बाद से उनका साथी जवान फरार है. दोनों जवानों की ड्यूटी परवाहा संथाल टोला के बूथ पर लगी थी.

घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी पर मृतक जवान की राइफल और 50 मीटर की दूरी पर मैगजीन मिली है. मृतक प्रेम कुमार पटना जिले के निवासी बताए जा रहे हैं. वहीं फरार जवान सुपल सोरेन पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुखासन गांव का निवासी है. दोनों जवान सुपल के रिश्तेदार विजय मरांडी के घर में रविवार दोपहर से ही ठहरे हुए थे.

इस मामले में विजय मरांडी, उनकी मां व दो बहनों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि मतदान समाप्त होने के बाद संथाल टोला में ही रिश्तेदार के घर रुक गए थे. इसके बाद पास के खेत में प्रेम कुमार की लाश लाश मिली. प्रेम की स्कूटी, मोबाइल फोन और कुछ कारतूस भी गायब हैं. दूसरी ओर पुलिस फरार जवान सुपल सोरेन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पुलिस जवान की सिर में गोली मारकर प्रेम की हत्या की गई है. कुछ कारतूस और जवान की स्कूटी गायब होने की बात सामने आ रही है. मृतक का मोबाइल फोन भी गायब है. हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए फरार पुलिस जवान सुपल सोरेन को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button
Close