खबरे

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को सोनी चैनल की चेतावनी.

Entertainment.मुंबई, 24 मार्च = कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बीच नए डवलपमेंट में कहा जा रहा है कि सोनी चैनल की ओर से इन दोनों को चेतावनी दी गई है कि एक सप्ताह के भीतर अपने मतभेदों को सुलझाएं। खबरों के मुताबिक, सुनील ग्रोवर अब भी शो में लौटने के लिए तैयार नहीं हैं। शो की शूटिंग भी रुकी हुई है। कहा जा रहा है कि विवाद सुलझने तक बॉलीवुड भी इस शो से दूर रहना चाहता है। सूत्रों के अनुसार, दो दिन पहले इसकी शूटिंग में सेलिब्रिटिज नहीं पहुंचे।

ये भी पढ़े : फिल्म समीक्षा- फिल्लौरी

तबियत ठीक न होने का बहाना बनाकर कपिल शर्मा भी बैरेंग लौट गए और शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी। सोनी चैनल के हवाले से खबर मिली है कि चैनल दोनों के इस झगड़े से परेशान हो चुका है। चैनल के अधिकारियों ने दोनों से अलग अलग मुलाकात की और विवाद को सुलझाने की कोशिश की , लेकिन ये कोशिश नाकाम हुई। दोनों में से कोई भी अपने रवैये में बदलाव के लिए तैयार नहीं हैं। कपिल शर्मा भी अब अड़ गए हैं कि वे सुनील ग्रोवर के साथ शो में काम नहीं करेंगे। सुनील ग्रोवर ने किसी भी कीमत पर शो में लौटने से साफ मना कर दिया है। कपिल शर्मा की टीम अब सुनील ग्रोवर के विकल्प के तौर पर दूसरे कलाकारों से संपर्क कर रही है।

कपिल के कट्टर विरोधी रहे कृष्णा कपिल के समर्थन में आगे आए

krisna

इस दौड़ में अभिषेक कृष्णा से लेकर राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल तक कई नाम सामने आ रहे हैं। कपिल के कट्टर विरोधी रहे अभिषेक कृष्णा भी अब कपिल के समर्थन में आगे आए हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि चैनल इस सप्ताह में कोई बड़ा फैसला ले सकता है। हालांकि शो के ऑफएयर करने की बात का चैनल ने खंडन किया है, लेकिन चैनल को आशंका है कि इस विवाद से टीआरपी प्रभावित हो सकती हैं। चैनल की ओर से ये भी संकेत मिले हैं कि चंदन प्रभाकर,अली असगर और कपिल के रवैये से नाराज टीम के दूसरे कलाकार शो में वापसी के लिए तैयार हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close