खबरेमहाराष्ट्रराज्य

कभी भी गिर सकती है अघाड़ी सरकार – चंद्रकांत दादा पाटिल

पालघर : मुंबई से सटे पालघर जिला में सांत्वना दौरे पर आए महाराष्ट्र भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटील नें मिडिया  के सवालों का जवाब देते हुए कहा अघाड़ी सरकार कभी भी गिर सकती है.

बता दें कि करोना काल में पालघर जिले में बड़ी संख्या में जान गवा चुके लोगों के परिवार वालों को सांत्वना देने के लिए पालघर जिला के दौरे पर आए चंद्रकांत दादा पाटील नें कोरोना से मरने वालों के परिवार वालों से मुलाकत कर उन्हें सांत्वना दी. इस दौरान चन्द्रकांत दादा पाटिल  कोरोना संक्रमण से मरे भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के परिवार को भी मिलें .

एम्बुलेंस का किया उद्घाटन

सांत्वना दौरे के दौरान दहानू नगर परिषद के नगराध्यक्ष भरत राजपूत द्वारा लाए गए एम्बुलेंस का उद्दघाटन करने के बाद उन्हों ने कोरोना काल में भरत राजपूत द्वारा किये गए सामजिक कार्यों की सराहना करते हुए कहा की हमारे युवा नगराध्यक्ष बहुत कम समय में यह पद हासिल किया जबकि इस पद को हासिल करने के उम्र गुजर जाती है.

वही इस दौरान शिवसेना भाजपा गठबंधन को लेकर राज्य में चल रही अटकलों को लेकर मिडिया द्वारा पूछे गए सवालों का जबाब देते हुए उन्हों ने कहा की शिवसेना बीजेपी गठबंधन को लेकर जो बातें चल रही है वह केवल पुड़ी छोड़ी जा रही है.जिस प्रकार शरद पवार राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा विरोधी पार्टियों को एकत्र करने में जुटे है उसे लेकर पूछे गए सवालों का जबाब देते हुए कहा की शरद पवार कभी से राष्ट्रीय नेता बननें की सोच रहे लेकिन बन नहीं पाए.जबकि संजय राऊत के आरहे व्यानों को लेकर पूछे गए सवालों पर उन्हों ने कुछ कहने से इंकार कर दिया. इस अवसर पर विधायक रविन्द्र चव्हाण,बाबजी कतोले,पालघर जिला के अध्यक्ष नंदकुमार पाटिल ,संतोष जनाठे , डॉ.हेमंत सवरा समेत भाजपा के अन्य पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे .

Related Articles

Back to top button
Close