खबरे

करिश्मा के EX HUSBAND संजय कपूर ने गुपचुप तरीके से की तीसरी शादी

मुंबई : करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड  संजय कपूर ने 13 अप्रैल को दिल्ली में एक छोटी सेरेमनी में मॉडल प्र‍िया सचदेव से शादी कर ली है. जल्द ही परिवार और करीबी दोस्तों के साथ न्यू यॉर्क में रिसेप्शन पार्टी होगी.

priya gujral
मॉडल प्र‍िया सचदेव और संजय कपूर

आप को बता दे, इस शादी की चर्चा पिछले महीने से ही हो रही थी. करिश्मा और संजय पिछले साल ही अलग हुए थे. वही करिश्मा ने अपने तलाक की वजह प्रिया और संजय के अफेयर को बताया था.

सूत्र बता रहे हैं कि संजय और उनका परिवार बिल्कुल नहीं चाहता कि इस शादी की चर्चा हो. इसलिए फिलहाल कहीं तस्वीरें भी सामने नहीं आई हैं. इसकी वजह बताई जा रही है कि करिश्मा से तलाक के बाद संजय अपनी लाइफ को दोबारा लाइमलाइट में नहीं लाना चाहते थे. 

संजय की यह तीसरी शादी है .

बता दें कि संजय कपूर की यह तीसरी शादी है और करिश्मा कपूर से शादी से पहले भी उनका एक डिवोर्स हो चुका है. वहीं दिल्ली की एक बड़ी बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखने वालीं प्रिया की यह दूसरी शादी है. बताया जाता है कि प्रिया और संजय का अफेयर पिछले 5 साल से चल रहा था. प्रिया ने इससे पहले होटल इंडस्ट्री में बड़ा नाम रखने वाले विक्रम चटवाल के साथ शादी की थी. वह लंदन स्कूल आॅफ इकॉनमिक्स की स्टूडेंट रही हैं. 

करिश्मा ने मेंटल हैरेसमेंट का केस दर्ज करवाया था

संजय कपूर से अपने तलाक की वजहों में से एक करिश्मा कपूर ने प्रिया सचदेव के साथ उनकी नजदीकियों को बताया था. तब करिश्मा ने संजय के खिलाफ Section 498 A के तहत मेंटल हैरेसमेंट का केस दर्ज करवाया था. करिश्मा का आरोप था कि प्रिया और उनकी बेटी उनके घर में रह रहे हैं. यही नहीं, वे साथ में छुट्ट‍ियां भी बिता रहे हैं.

karismakapoor759

करिश्मा को संजय से एक लड़की समायरा और लड़का कियान राज कपूर हैं . दोनों बच्चो को करिश्मा ने अपने पास ही रखा हैं . पिछले साल दोनों का तलाक मीडिया के सुर्खियों में रहा .

 

Related Articles

Back to top button
Close