खबरेमध्यप्रदेशराज्य

कलेक्टर ने सुनी 110 लोगों की समस्याएं, निराकरण के दिये निर्देश

नीमच, 26 दिसम्‍बर (हि.स.) । बोहरा कालोनी नीमच में नियमित रूप से पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। जब तक पेयजल आपूर्ति की नियमित व्यवस्था न हो, टेंकरों के माध्यम से जलापूर्ति की जाए और टेंकरों के फेरे बढ़ाए। यह निर्देश कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने मंगलवार को जनसुनवाई में बोहरा कालोनी निवासियों की समस्याओं का निराकरण करते हुए दिए। 

जनसुनवाई में जेतपुरा पालसोडा के जगदीश घीसालाल ने सुदूर सडक का निर्माण कार्य शीघ्र प्रारम्भ करवाने, के आवेदन पर ग्रामीण यात्रिकी सेवा को कार्यवाही करने के निर्देश दिए। लोधा मोहल्ला बघाना की ताराबाई निरंजन ने प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने संबंधी आवेदन दिया। कलेक्टर ने ताराबाई की चिक्तिसीय जॉच कर उसे निःशुल्क श्रृवण यंत्र प्रदान करने के निर्देश दिए। उन्होने ग्वालटोली की उषाबाई को पेंशन स्वीकृत करने के निर्देश नगरपालिका को दिए। जनसुनवाई में अपर कलेक्टर विनयकुमार धोका एवं जिला पंचायत के सीईओ कमलेश भार्गव भी उपस्थित थे। 

कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुनवाई में कलेक्टर ने-110 लोगों से रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनी और उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। जनसुनवाई में माधवगंज मोहल्ला नीमच सिटी के मुकेश कुमावत ने गैस की सबसिडी खाते में जमा नही होने, पिपल्या सिंधाडा के लक्ष्मीनारायण, रमेश, ने प्रधानमंत्री आवास योजना में ऋण प्रदान करने, जमुनियाकला की मंजुबाई, विद्या, गुड्डी ने सीमेन्ट कॉक्रीट सडक निर्माण करने, मूलचंद मार्ग नीमच के दिनेश जाधव ने प्राप्त ऋण पर ब्याज कम करने, नीमच के ओमप्रकाश अग्रवाल ने नाली निर्माण करने, सेमार्डा की हजुरीबाई ने राशनकार्ड प्रदान करने, उमाहेडा की गुड्डीबाई ने खेत पर आने जाने का रास्ता दिलाने, बोहरा क्रबस्तान की जरीनाबाई बोहरा ने गरीबी रेखा के कार्ड पर राशन नही मिलने, गुलाबखेडी के मानसिंह ने प्रार्थी की जमीन पर सडक नही बनाने, संबंधी आवेदन कलेक्टर को प्रस्तुत किया।

जनसुनवाई में सावनकुण्ड की साबुबाई बंजारा, वार्ड नम्बर 13 नीमच के राजू भील, उदय बिहार कालोनी नीमच के रामसिंह गुर्जर, वार्ड नम्बर-एक नीमच के रमेशचंद भील, जीरन के वार्ड नम्बर 15 के विनोदकुमार, रामपुरा के अशोक कुमार मोर्य, ग्वालटोली की रूबी चौहान, रावणरूण्डी नीमच सिटी की सुमित्रादेवी, नीमच के उदयराज शक्तावत, एवं ढाणी के रामलाल राव ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में कलेक्टर को प्रस्तुत कर अपनी समस्याएं सुनाई। इस अवसर संयुक्त कलेक्टर वी.पी.सिंह, डिप्टी कलेक्टर पी.एल.देवडा, सहित विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
Close