खबरे

‘कसौटी जिंदगी के सीजन 2’ में इनकी वजह से हिना खान हो सकती हैं शो से बाहर !

मुंबई : एकता कपूर जल्द ही अपने नए शो कसौटी जिंदगी के सीजन 2 के साथ वापस आ रही हैं। पिछले कई दिनों से इस शो को लेकर खबरें आ रही थी। इस सीरियल को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए फैंस की बेताबी बढ़ गई है। बीते दिनों ही इस शो का टीजर रिलीज किया गया था। इस बार श्वेता तिवारी के रोल में एरिका फर्नांडीस हैं। वही अब कंफर्म हो चुका है कि शो में अनुराग बासु के रोल में पार्थ समथान नजर आएंगे। हाल ही में शो के प्रोमो शूटट की कुछ पिक्चर्स सामने आई थी। बीते दिनों से ही खबरें आ रही थी कि इस शो में कोमोलिका का रोल हिना खान करेंगी। लेकिन अब तो कुछ और ही खबरें आ रही है।

https://www.instagram.com/p/BmaAYyRg-37/?taken-by=ektaravikapoor

कहा जा रहा है कि कोमोलिका का रोल हिना खान नहीं बल्कि क्रिस्टल डिसूजा प्ले करेंगी। बता दें कि हाल ही में एकता ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में एकता के साथ उर्वशी ढोलकिया, अंकिता भार्गव और क्रिस्टल डिसूजा नजर आ रही है। 

पिक्चर को शेयर करने के साथ एकता ने हैशटैग कोमोलिका लिखा और साथ ही एक औऱ हैशटैग के साथ कैप्शन लिखा है कि, #fromtheformertothelatter । इसके बाद ही कहा जाने लगा है कि पक्का क्रिस्टल डिसुजा ही एकता कपूर के इस शो में कोमोलिका बनेंगी। बता दें कि एकता और आखिर कौन इस शो में कोमोलिका बनता है।   

Related Articles

Back to top button
Close