खबरेबिहारराज्य

कहते हैं इश्क़ अंधा होता है, ड्राइवर के इश्क में दसवीं की छात्रा ने उठा लिया इतना बड़ा कदम !

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

दसवीं कक्षा की नाबालिग लड़की अपने ही ड्राइवर के इश्क में पड़ गई. मोहब्बत जब परवान चढ़ने लगा तो दोनों सामाजिक मर्यादाओं को भूल गए. ड्राइवर के प्यार में वह लड़की इस कदर पागल थी कि उसे सही गलत का कोई होश न रहा. नतीजा वह गर्भवती हो गई. इस घटना के बाद अब दोनों को कोई रास्ता न सूझा तो एक दिन घर से फरार हो गए. फिर शादी रचा कर पति-पत्नी की तरह रहने लगे.

मामला बिहार के आरा जिले के नवादा थाना क्षेत्र के गोढ़ना रोड-कैलाश का है, जहां ड्राइवर के प्रेम में पागल लड़की एक दिन अचानक गायब हो गई. लड़की के गायब होते ही ड्राइवर ने भी काम पर आना बंद कर दिया. जब इसके बारे में तहकीकात की गई तो पता चला कि वह भी घर से फरार है.

लड़की के पिता को लगा की ड्राइवर ने पैसे के लिए ही उसकी बेटी का अपहरण  कर लिया होगा . इस आशंका के तहत परिजन नजदीकी थाने पहुंचे तथा मामला दर्ज करवाया. वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस उसकी बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी करने लगी और मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे 20 दिनों बाद हरियाणा के गुड़गांव से बरामद कर लिया. फिलहाल दोनों को न्यायालय के सामने पेश करने की तैयारी कर रही है.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि लड़की का अपने पिता के ड्राइवर से कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बना और कई महीनों तक चले इस संबंध के बाद लड़की गर्भवती हो गई.

इस तरफ पुलिस लड़की की बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी करते हुए मोबाइल लोकेशन खंगाल रही थी. पुलिस को लड़के के मोबाइल का लोकेशन हरियाणा में मिला और बिहार पुलिस हरियाणा पहुंच कर उसे एक होटल के कमरे से बरामद कर लिया. जहां दोनों पति पत्नी की तरह रह रहे थे.

पूछताछ के बाद यह अपहरण की कहानी झूठी निकली और लड़की ने बताया कि वह उसके बच्चे की मां बनने वाली थी. इसी वजह से खुद उसके साथ भाग कर यहां चली आई क्योंकि लड़का दूसरे समुदाय से आता था और उसके परिवार वाले इस शादी के लिए कभी तैयार नहीं होते. तो दूसरी तरफ लड़की ने पुलिस के सामने एक मैरिज सर्टिफिकेट भी दिखाया जिसमें लड़की बालिक होने का दावा करते हुए कोर्ट में शादी करने की बात बता रही थी.

Related Articles

Back to top button
Close