Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

PM मोदी ने स्वीकारा विराट का फिटनेस चैलेंज , जल्द करेंगे ……

नई दिल्ली (ईएमएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के शुरु किये गये फिटनेस चैलेंज को पूरा करते हुए प्रधानमंत्री सहित तीन अन्य लोगों को इसमें टैग किया।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा- विराट कोहली आपका चैलेंज स्वीकार करता हूं। मैं अपना फिटनेस चैलेंज विडियो जल्द शेयर करूंगा हालांकि, अनुष्का शर्मा और एमएस धोनी ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। राज्यवर्धन सिंह ने पुशअप्स करते हुए अपना एक विडियो ट्वीट किया था। उन्होंने इस विडियो में लोगों से अपने ‘फिटनेस मंत्र’ का एक विडियो बनाकर उसे शेयर करने का आग्रह किया था। इसमें स्टार भारतीय बल्लेबाज के अलावा, सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने बॉलिवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को भी टैग किया था। साइना ने तो मंगलवार को ही ट्वीट कर इस चैलेंज को पूरा कर दिया था।

स्लिप डिस्क से जूझ रहे हैं विराट

विराट इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ फिट खिलाड़ियों में गिने जाते हैं, ने विडियो की शुरुआत में कहा कि मिस्टर राठौड़ का चैलेंज स्वीकार करते हैं और अपनी फेवरिट एक्सरसाइज करते हैं। कोहली ने इस दौरान 20 स्पाइडर प्लैंक किए। कोहली ने इसके बाद कहा था, ‘मैं अब अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और धोनी भाई को इसके लिए चैलेंज करता हूं।

Related Articles

Back to top button
Close