उत्तराखंडखबरेराज्य

कांग्रेसियों ने PNB घोटाले पर केन्द्र सरकार का फूंका पुतला

ऋषिकेश, 17 फरवरी (हि.स.)। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में हुए हजारों करोड़ रु. के घोटाले को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की मोदी सरकार का पुतला फूंका। इस दौरान सांकेतिक जाम लगाकर नारेबाजी भी की। 

शनिवार की दोपहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयेन्द्र रमोला के नेतृत्व मे बड़ी संख्या में कांग्रेस भवन में एकत्र हुए कार्यकर्ताओं ने पीएनबी घोटाले को लेकर प्रदर्शन कर मोदी सरकार का पुतला फूंका। इस दौरान प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयेन्द्र रमोला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव से पूर्व भ्रष्टाचार पर बड़े—बड़े लच्छेदार भाषण में विदेशों में जमा काला धन वापस लाने की बात करते थे।

आज लगातार व्यवसायी घोटालों पर घोटाले कर रहे हैं और सरकार उनको आर्थिक मदद कर रही है। जब पैसा लौटाने का समय आता है तब वह देश छोड़कर भाग जाते हैं जिससे साफ है कि सरकार का उनको संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने कहा कि देशवासियों की मेहनत की कमाई केन्द्र की मोदी सरकार लुटवाने पर लगी हुई है।

PNB घोटाला : पंजाब नेशनल बैंक के तीन अधिकारी गिरफ्तार

नगर कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष शिवमोहन मिश्र ने कहा कि पीएनबी घोटाले की उच्च स्तरीय जॉंच के बाद इसमें दोषी व्यक्ति के विरुद्ध कानूनन कारवाई होनी चाहिए। प्रदर्शनकारियों में मदनमोहन शर्मा, प्रदीप जैन ,सैय्यद मुमताज हाशिम, वेदप्रकाश शर्मा,सतीश शर्मा आदि शामिल थे।

Related Articles

Back to top button
Close