Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

अमित शाह की मौजूदगी में , कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए रवि किशन.

19 फरवरी : भोजपुरी अभिनेता रवि किशन रविवार को बीजेपी में शामिल हो गए। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद थे।

वही मनोज तिवारी ने पहले ही इसकी जानकरी ट्वीट के जरिये दे दी थी . मनोज तिवारी ने ट्वीट किया था कि आज प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेता रवि किशन बीजेपी ज्वाइन करेंगे। वे दिल्ली के बीजेपी हेड ऑफिस में अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होंगे।

ravi 2इसके पहले रवि किशन ने 2014 में लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट से लड़ा था. उन्होंने जौनपुर से कांग्रेस के लिए किस्मत आजमाई थी, पर सफलता हासिल नहीं हुई थी. उन्हें सिर्फ 4% ही वोट मिला था. जौनपुर से बीजेपी प्रत्याशी कृष्ण प्रताप जीते थे. जानकारी के मुताबिक, मनोज तिवारी की बदौलत रवि किशन बीजेपी में आए. दोनों भोजपुरी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. और दोनों ही भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार  हैं . 

रवि किशन ने कई भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। भोजपुरी के साथ वह बॉलीवुड में भी जाना माना नाम हैं . साथ ही वे  रियलिटी शो बिग बॉस के पहले सीजन में भी नजर आ चुके हैं।

वही जानकारों की माने तो , दिल्ली बीजेपी में बड़े बदलाव के तहत बीते साल पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सतीश उपाध्याय की जगह उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया था. इसके बाद से एक नई टीम बनाई जा रही है. 43 वर्षीय मनो‍ज तिवारी को दिल्ली बीजेपी की जिम्मेदारी देने के पीछे माना गया था कि पार्टी की नजर यहां रहने वाले पूर्वांचली वोटों पर है.

Related Articles

Back to top button
Close