खबरे

क्या कपूर बहन-भाई को साथ ला पाएंगे करण जौहर ?

मुंबई, 04 अप्रैल = करीना कपूर हाल ही में करण जौहर के नवजात जुड़वां बच्चों को देखने पहुंची, तो उनके साथ रणबीर कपूर भी थे। करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के सूत्रों के अनुसार, बच्चों को देखने के बाद करण जौहर के साथ कपूर बहन-भाई के साथ एक घंटे से भी लंबे वक्त तक अलग से मीटिंग हुई।

Kareena-and-Ranbir120731180326

सूत्रों का कहना है कि इस दौरान एक फिल्म के लिए विषय पर चर्चा हुई, जिसमें करण इन दोनों को कास्ट करना चाहते हैं। कहा जाता है कि कहानी में बहन-भाई के पावरफुल कैरेक्टर हैं और करण दोनों को कास्ट करना चाहते हैं। करीना और रणबीर को साथ में एक फिल्म के लिए कास्ट करने की कोशिश पहले भी की जा चुकी है।

एक बार फिर शाहरुख और रितिक आमने-सामने !

ranbir-kareena-759

फरहान अख्तर की डायरेक्टर बहन जोया अख्तर ने जब दिल धड़कने दो प्लान की थी, तो वे करीना और रणबीर को कास्ट करना चाहती थीं। दोनों के साथ उनकी मीटिंग भी हुई थी।, लेकिन बात नहीं जमी। इसके बाद उस फिल्म में बहन-भाई के रोल में रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया। अब इस फिल्म को काफी वक्त हो चुका है और कहा जा रहा है कि करण जौहर की फिल्म की योजना को लेकर करीना उत्साहित हैं, जबकि रणबीर कपूर ने कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं दी है।

Related Articles

Back to top button
Close