Home Sliderखबरे

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रैंड से गोवा में रचाई शादी

नई दिल्ली. 1 जुलाई : देखा जाय तो पिछले कई दिनों से टीवी और बॉलीवुड में शादी का मौसम छाया हुआ है। हालांकि इसके पहले भी कई स्टार्स शादी कर अपना घर बसा चुके है।

अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया जिसमे एक औऱ एक्ट्रेस ने अपना घर बसा लिया है। जी हां, हाल ही में बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधी है।

 हम बात कर रहे हैं फिल्म मसान की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी की। हाल ही में श्वेता ने शादी कर अपना घर बसाया है।

श्वेता ने  बॉयफ्रेंड चैतन्य शर्मा के साथ सात फेरे लिए है। दोनों की शादी बेहद शाही और शानदार रही है।पिछले कई दिनों से इनकी शादी के चर्चे हो रहे थे।

अब आखिरकार दोनों शादी कर अपना घर बसा चुके है। दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की है। दोनों ने गोवा में शादी की है।

आपको बता दें कि दोनों काफी लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे।डेटिंग के बाद अब दोनों ने शादी की है। दोनों की शादी की चर्चाएं मीडिया में भी रही है।

पिछले कुछ दिनों से इनकी शादी की रस्मे चल रही थी।चाहे वो हल्दी की रस्म हो या फिर मेंहदी की। इन रस्मों को इस कपल ने खूब इंजॉय किया है।

दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई और चर्चा का विषय बनी।हाल ही में शादी के दिन श्वेता ने गुलाबी रंग का लंहगा, फ्लोरल डिजाइन वाला ब्लाऊज और हरे रंग का खूबसूरत एम्ब्रायडरी वाला दुपट्टे के साथ कैरी किया। 

वहीं चैतन्य ने चॉकलेट रंग की शेरवानी पहनी। गोवा में हुई इनकी शादी में इनके परिवार वाले औऱ कुछ करीबी शामिल रहे है। श्वेता नेकरियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘क्या मस्त है लाइफ’ से शुरु की थी। श्वेता को असली पहचान सीरियल मसान से मिली।

Related Articles

Back to top button
Close