खबरे

क्या सोनम कपूर सच में कर रहीं हैं शादी या फिर ये हैं अफवाह , जाने पूरी सच्चाई

मुंबई : बॉलीवुड की ‘सावरिया गर्ल’ सोनम कपूर की शादी की खबर हर तरफ चल रही हैं. खबरों  के अनुसार सोनम ने अपने शादी की जगह भी फाइनल कर लिया हैं . मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सोनम की शादी का वेन्यू खुद बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम ने चुना है.

जी हां , सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 11 और 12 मई को जेनेवा में शादी करेंगी.

पिछले साल सोनम एक ब्रांड एंडोरस्मेंट के लिए जेनेवा गईं थीं, उन्हें ये जगह काफी पसंद आई. खबरों की मानें तो सोनम ने इस जगह को फाइनल करने में तीन महीने का समय लिया. कपूर परिवार ने पहले जोधपुर और जयपुर की कई लोकेशन को चुना था, लेकिन सोनम ने बहन रिया के साथ मिलकर लोकेशन को फाइनल किया है.

जब सोनम नेशनल अवोर्ड लेने पहुची थी, तब  उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा भी उनके साथ थे .

रिपोर्ट की मानें तो मेंहदी, संगीत और शादी की सभी सेरेमनी हिंदू रीति-रिवाजों से होगी. सोनम के वेडिंग प्लानर के मुताबिक वेन्यू के फाइनल हो जाने के बाद कपूर परिवार जेनेवा के टिकट बुकिंग करने में बिजी है. वहीं सोनम के पापा बालीवुड एक्टर अनिल कपूर पर्सनली सभी रिश्तेदारों को फोन करने में व्यस्त हैं.

सोनम ने कभी भी अपने रिलेशन को छुपाया नहीं . सोनम ने आनंद के साथ कई फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर  शेयर किया  हैं . 

खबरों  के मुताबिक, सोनम ने अपने वेडिंग आउटफिट के लिए डिजाइनर भी चुन लिया है. उनकी शादी की आउटफिट अबू जानी और संदीप खोसला डिजाइन करेंगे. शादी की सभी सेरेमनी के लिए दो दिन का समय तय किया गया है. 11-12 मई को शादी से जुड़ी सभी रस्में होंगी.

Related Articles

Back to top button
Close