Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

क्राईम ब्रांच ने केमिकल से नकली डीजल बनाने वाली कंपनी को किया सिल, 6 आरोपी गिरफ्तर

mumbai – देश में आए दिन तेजी से बढ़ रहे डीजल की कीमतों को लेकर जहा लोग परेशान है वही कुछ माफिया इसका फायदा उठा कर लोगो को केमिकल से बने नकली डीजल कम दामो में धडल्ले से बेच रहे है . वही सोलापुर क्राईम ब्रांच की टीम ने नकली डीजल बेचने वाले 6 आरोपीयों गिरफ्तर कर पालघर जिला के वाडा तहसील में केमिकल से नकली डीजल बनाने वाली साई ओम पेट्रो स्पेसिलीटीज लिमिटेड नामक कंपनी को सील कर दिया है.

देखे विडियो …….

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की सोलापुर के क्राईम ब्रांच के निरीक्षक संजय सालुंखे को गुप्त सुचना मिली की सोलापुर शहर में पुणे – हैदराबाद हायवे पर समर्थ होटल के पास कुछ लोगो द्वारा टैंकर और बस में नकली डीजल भरा जा रहा है .जिसके  बाद  क्राईम ब्रांच की टीम ने छापा मारकर घटना स्थल से तानाजी कालिदास ताटे ,युवराज प्रकाश प्रबलकर ,अविनाश सदाशिव गंजे ,सुधाकर सदाशिव गंजे ,श्रीनिवास लक्ष्मण चव्हाण ,हाजु लतीफ़ शेख को गिरफ्तार कर पूछ ताछ शुरू किया तो पता चला की केमिकल से बना यह नकली डीजल पालघर जिला के वाडा तहसील के खुपरी में स्तिथ साई ओम पेट्रो स्पेसिलीटीज लिमिटेड नामक कंपनी में बनाया जाता है.

जिसके बाद सोलापुर क्राईम ब्रांच की दो टीम वाडा आकर इस कंपनी को और कंपनी में  रखी मशीनों समेत कई करोडो का माल सिल कर दिया . पुलिस अब पता लगाने में जुट गई है की यह गोरख धंधा कितने दिनों से चल रहा और इसमें कौन कौन सामिल है

Tags

Related Articles

Back to top button
Close