खबरेदेशनई दिल्ली

डोरबेल बजाकर अश्लील हरकत कर के भागा, सीसीटीबी में कैद

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली के वसंतकुंज के डी-3 व डी-4 ब्लाक के लोग सिरफिर ताईक्वांडो टीचर से परेशान थे। वह घर की डोरबैल बजाता है। जैसे ही महिला या युवती घर से बाहर निकलती है वह अश्लील हरकतें करने लग जाता है। आरोपी ताईक्वांडो टीचर ने फिर इसी तरह की हरकतें की। वसंतकुंज (साउथ) थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी तोडक्वांडो टीचर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी करीब 10 दिन पहले ही जेल से बाहर आया था। आरोपी के खिलाफ मारपीट, बंधक बनाने व चोरी करने आदि के 25 से अधिक मामले दर्ज हैं। वसंतकुंज पुलिस ने उसे दिल्ली से तड़ीपार करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।
– क्या है मामला

दक्षिण-पश्चिमी जिला डीसीपी मिलिंद डुम्बेरे का कहना है कि डी-4, वसंतकुंज में रहने वाली 28 वर्षीय युवती ने पुलिस को शनिवार को शिकायत दी थी कि 12 अप्रैल को रात करीब साढ़े ग्यारह बजे किसी ने उसकी डोरबैल बजाई। युवती ने जैसे ही गेट खोला तो गेट के सामने खड़ा युवक अपनी पेंट खोलकर अश्लील हरकतें करने लगा। युवती ने अपने दोस्त को बुलाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया। युवती की शिकायत पर वसंतकुंज (साउथ) थाना पुलिस ने केस दर्जकर जांच शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और पीड़ित युवती की सहायता से आरोपी ताईक्वांडो टीचर संदीप चौहान को गिरफ्तार किया है।

आरोपी ने पीड़ित युवती को ताईक्वांडो की ट्रेनिंग दी थी। इस कारण वह युवती केघर को जानता था। आरोपी ने करीब डेढ़ वर्ष पहले ही इसी तरह वारदात को अंजाम दिया था। वह डोरबैल बजाकर युवती केघर में घुस गया और युवती को कमरे में करीब दो से तीन घंटे बंधक बनाया था। युवती पर जानलेवा करने के साथ उसके साथ लूटपाट की थी। तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। ये डेढ़ वर्ष तक जेल में रहा था और करीब 10 दिन पहले जेल से बाहर आया था। आरोपी के खिलाफ 25 से ज्यादा अपराधिक केस दर्ज हैं।

Related Articles

Back to top button
Close