खबरे

खिलाड़ी के साथ मुकाबले को तैयार बादशाह

मुंबई, 11 अप्रैल= शाहरुख खान ने एक और गूगली फेंकी है। आगामी 11 अगस्त को उनकी नई फिल्म, जिसका टाइटल रौला रखा गया है का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला अक्षय कुमार की नई फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा से होने जा रहा है। शाहरुख खान एक ओर अक्षय कुमार के साथ ये मुकाबला करने के लिए तैयार हैं और इसी बीच उनकी ओर से एक दिलचस्प बयान आया है, जिसमें शाहरुख खान कह रहे हैं कि वे जल्दी ही अक्षय कुमार के साथ किसी फिल्म में काम करना पसंद करेंगे।

शाहरुख की ये टिप्पणी इस खबर को लेकर आई, जिसमें उनके दोस्त करण जौहर और फिर से दोस्त बने सलमान खान की टीम मिलकर फिल्म बनाने जा रही है, जिसमें अक्षय कुमार हीरो हैं। शाहरुख का कहना है कि अगर उनको ऐसा कोई मौका मिलता है, तो वे भी अक्षय के साथ काम करना पसंद करेंगे।

वैसे दोनों ही एक दूसरे की फिल्मों में मेहमान रोल कर चुके हैं। शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन फिल्म ओम शांति ओम में मेहमान भूमिका में थे, तो अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म हे बेबी में शाहरुख खान एक गाने में थे। वैसे दोनों यश चोपड़ा की फिल्म दिल तो पागल है में साथ काम कर चुके हैं।

सलमान ने लॉन्च की आशा पारेख की बायोग्राफी, ‘आशा पारेख- द हिट गर्ल’

अक्षय कुमार पहले अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को नौ जून को रिलीज करने वाले थे, लेकिन अचानक उन्होंने रिलीज डेट बदलकर इसे 11 अगस्त को रिलीज करने का फैसला कर लिया, जिस दिन इम्तियाज अली के साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा वाली फिल्म रिलीज होने जा रही है। इम्तियाज अली सहित कई और लोग इस टकराव को टालने को लेकर दोनों के बीच मध्यस्थता करना चाहते थे, लेकिन शाहरुख खान ने इसे खारिज कर दिया। शाहरुख ने साफ कर दिया कि उनकी फिल्म 11 अगस्त को ही रिलीज होगी। इसमें कोई बदलाव नहीं होगा। इस साल उनकी फिल्म रईस और राकेश रोशन की काबिल के बाद उनकी फिल्म का ये दूसरा मुकाबला होने जा रहा है। अक्षय कुमार की फिल्म के साथ शाहरुख खान की फिल्मों के तीन मुकाबले हुए और तीनों में शाहरुख खान की फिल्मों को बेहतर नतीजे मिले।

Related Articles

Back to top button
Close