Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

खुद को CM का जीजा बता पुलिस को धमकाया , CM बोले – मेरी करोड़ों बहनें हैं , पुलिस ….

नई दिल्ली (24 अगस्त): मध्य प्रदेश से एक अजीब वाक्या सामने आया जब एक शख्स ने कहा की वो सीएम शिवराज का जीजा है। दरअसल पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक गाड़ी को रोकी तो उसमें बैठे शख्स ने पुलिस वाले से सीएम शिवराज का नाम लेकर खूब बदतमीजी की। इस व्यक्ति के साथ महिलाएं भी थीं। काफी देर तक चले विवाद के बाद पुलिस को बिना कार्रवाई किए गाड़ी को छोड़ना पड़ा। ये वीडियो फिलहाल वायरल हो गई है।

एक देश-एक चुनाव की बीजेपी को EC का लगा झटका , एक साथ नहीं होंगे लोकसभा और विधानसभा चुनाव

बाद खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी बयान सामने आ गया है। उन्होंने कहा, ‘ऐसा हैं  कि मेरी एमपी में करोड़ों बहनें हैं और मैं बहुत से लोगों का साला हूं। कानून अपना काम करेगा।’

आपको बता दें कि भोपाल पुलिस हूटर लगी गाड़ियों के खिलाफ मुहिम चला रही थी। पुलिसकर्मी जेल पहाड़ी पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान वहां से एक कार गुजरी जिसमें हूटर लगा था। पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रोकी तो उसमें सवार शख्स ने रौब दिखाना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों ने कार सवार से गाड़ी के कागज मांगे, तो वह और भड़क गया। इस व्यक्ति ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को अपशब्द भी कहे। उसके साथ मौजूद दो महिलाओं ने भी पुलिसकर्मियों से विवाद किया। ये शख्स खुद को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जीजा बता रहा था। साथ ही एक महिला ने फोन पर किसी से बात कराने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने कोई बात नहीं की।

Related Articles

Back to top button
Close