Home Sliderखबरे

गोविंदा के साथ डब्बू अंकल ने इस तरह लगाये ठुमके , आखिरकार पूरा हुआ सपना …..

मुंबई : इन दिनों गोविंदा के गानों पर ठुमके लगाकर इंटरनेट पर रातोंरात स्टार बने डब्बू अंकल उर्फ प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का आखिरकार सपना पूरा हो गया. अपने  यूनिक स्टाइल से डांस करने के लिए मशहूर एक्टर गोविंदा के मिलने के बाद उन्होंने घुटने टेक कर हाथ जोड़ लिये. कलर्स चैनल पर आने वाला डांस शो ‘डांस दीवाने’ पर गोविंदा मेहमान बनकर पहुंचे. इस शो पर जज के तौर पर माधुरी दीक्षित भी मौजूद रहीं. ऐसे में सबसे सरप्राइज एंट्री तब रही, जब सोशल मीडिया पर डांस करके छा जाने वाले वाले डब्बू अंकल स्टेज पर पहुंचे. हालांकि इस शो का प्रसारण अभी टीवी पर नहीं हुआ, लेकिन इसकी तस्वीरें जरूर वायरल हो गई हैं.

अपने ‘गोविंदा डांस’ से एक बार फिर डब्बू अंकल ने लोगों को इंटरटेन किया है. इस बार स्टेज पर वह अकेले नहीं थे, बल्कि उनके साथ ड्रीम एक्टर गोविंदा भी ठुमके लगाते हुए नजर आये. ‘मय से मीना से ना साकी से…’ गाने पर डांस करके वायरल स्टार बने डब्बू अंकल ने यहां पर भी गोविंदा के साथ इसी गाने पर डांस किया. डांस करने के बाद संजीव श्रीवास्तव ने स्टेज पर अपने घुटने टेक कर नमस्कार किया. इस पर गोविंदा ने तुरंत उन्हें उठाकर गले से लगा लिया. बता दें इस मौके पर गोविंद ने शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ भी डांस करते नजर आए.

क्या आपने देखा अंगूरी भाभी का यह हॉट अवतार , बिकनी अवतार में फोटो वायरल

बता दें कि अप्रैल महीने मे अपने साले की शादी से पहले लेडी संगीत के प्रोग्राम में उन्होंने फिल्म खुदगर्ज का गाना ‘आप के आ जाने से’ पर डांस किया था. इंटरनेट पर एकाएक वीडियो आने के बाद एक ही दिन में लाखों लोगों ने उनका ये वीडियो शेयर किया. लोगों ने उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया था. अंकल का गोविंदा स्टाइल खूब पसंद आया. डब्बू अंकल के अब कई वीडियो आ चुके हैं.

Related Articles

Back to top button
Close