उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

चीनी मिल बिक्री घोटाले की जांच का भाजपा ने किया स्वागत

Uttar Pradesh.लखनऊ, 08 अप्रैल= भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने माया शासनकाल में 21 चीनी मिलों की बिक्री में हुए घोटाले की जांच कराये जाने को स्वागत योग्य पहल बताया। प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि पिछली बसपा-सपा शासन काल में भ्रष्टाचार चरम पर रहा। गन्ना किसानों की सुध लेने के बजाए पूर्ववर्ती सरकारें मिल मालिकों के साथ सांठ-गांठ कर घपले-घोटाले में व्यस्त रही।

प्रवक्ता ने कहा कि बसपा सुप्रीमों मायावती ने सरकार की सम्पत्तियों को औने-पौने दामों में बेचा और सपा सरकार इन कुकृत्यां पर पर्दा डालती रही लेकिन अब उत्तर प्रदेश में जबाबदेह और पारदर्शी सरकार है जो जनता की गाढ़ी कमाई की पाई-पाई का हिसाब वसूलेगी।

राम मन्दिर के लिए जेल जाने और फांसी चढ़ने को भी तैयार हैं उमा भारती.

त्रिपाठी ने कहा कि सरकार संभालते ही मुख्यमंत्री ने मिल मालिकों को बकाया भुगतान सुनिश्चित कराने का अल्टीमेटम दे दिया है। किसानों की समस्याएं योगी सरकार की प्राथमिकता में है। जिनके समाधान की तरफ कई आवश्यक कदम भी उठाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि चीनी मिलों को 580 गांवों को आदर्श गांव बनाने का लक्ष्य देना प्रशासनिक दूरदर्शिता दिखाता है। भाजपा सरकार गठन के बाद अब तक गन्ना मूल्य का 2923 करोड़ भुगतान होना सत्ता परिवर्तन का सकरात्मक बदलाव है।

Related Articles

Back to top button
Close