खबरे

चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ‘बाहुबली-2’ की धूम

मुम्बई, 02 मई (हि.स.)। रिलीज के चौथे दिन, सोमवार को भी देश और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर ‘बाहुबली 2’ की धूम जारी रही। पहले तीन दिनों में देश और दुनिया में 550 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर चुकी ये फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। चौथे दिन, सोमवार को इस फिल्म के हिन्दी वर्जन ने 37 करोड़ से ज्यादा की कमाई की, जबकि गैर हिन्दी भाषाओं में इसकी कमाई 60 करोड़ के आसपास रही।

इस तरह से चौथे दिन के बाद हिन्दी में इसकी कमाई का आंकड़ा 165 करोड़ के आसपास जा पहुंचा है, जबकि साउथ की भाषाओं में फिल्म की अब तक कमाई 190 करोड़ से हो चुकी है। इन आंकड़ों को एक साथ किया जाए, तो भारतीय बाजार से ये फिल्म अब तक 360 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। विदेशी बाजारों से चौथे दिन के आंकड़े अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन जिस तरह से फिल्म देसी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है, इसे देखते हुए फिल्म के एक हजार करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

बाहुबली के पहले वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 650 करोड़ की कमाई की थी। दूसरा वर्जन इस आंकड़े को पार कर चुका है। माना जा रहा है कि दूसरे वीकेंड तक, यानी रिलीज के दस दिनों तक फिल्म की बंपर कमाई का दौर जारी रहेगा। साउथ में तो चौथे दिन भी इस फिल्म के लिए सारे शो हाउसफुल रहे।

Related Articles

Back to top button
Close