खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, शहर में हाईअलर्ट

मुंबई, 30 नवम्बर (हि.स.)। छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय विमानतल के कार्गो टर्मिनल को उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद शहर में हाईअलर्ट कर दिया गया है। विमानतल पर रातभर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस मामले की जांच सीआईएसएफ कर रही है।

बुधवार की शाम को एक पत्र कार्गो टर्मिनल इमारत के शौचालय में सफाईकर्मी को मिला। पत्र मिलने के बाद कार्गो टर्मिनल को खाली करा दिया गया। पत्र में उल्लेख किया गया है कि 26 जनवरी 2018 को छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय विमानतल के कार्गो टर्मिनल को उड़ा दिया जाएगा। इसके बाद शहर में जहां हाईअलर्ट कर दिया गया है और सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। आईएसआईएस नामक आतंकवादी संगठन की ओर से यह धमकी भरा पत्र आया है। संदेहास्पद व्यक्ति और वस्तुओं की जांच की जा रही है। सीसीटीवी के माध्यम से तलाशा जा रहा है कि यह पत्र शौचालय तक कैसे पहुंचा।

यात्रियों की पूरी तरह से जांच करने के बाद ही उन्हें विमानतल पर छोड़ा जा रहा है। विमानतल के जनसंपर्क विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अब लगातार विमानतल परिसर में सर्च ऑपरेशन किया जाता रहेगा। इस पत्र के मिलने के बाद शहर के प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button
Close