उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

जलकर खाक हुई मोटरसाइकिलें, सोती रही पुलिस.

Uttar Pradesh.लखनऊ, 07 फरवरी =  यूपी के राजधानी पुलिस का एक और चेहरा सामने आ गया, जब थाना गुडम्बा में खड़ी मोटरसाइकिलों में आग लग गयी और वहां तैनात पुलिस सोती रही। सुबह के वक्त लगी आग को जब तक बुझाने का प्रयास शुरू हुआ एक दर्जन से अधिक मोटरसाइकिलें पूरी तरह से जलकर खाक हो गयी रही।

ये भी पढ़े : कानपुर ट्रेन हादसा: मास्टरमाइंड काठमांडू से गिरफ्तार , हो रही हैं पूछताछ.

इंदिरा नगर फायर सर्विस से जुड़े कर्मचारी ने बताया कि मंगलवार को भोर के वक्त फायर स्टेशन में सूचना आयी कि गुडम्बा थाना में आग लग गयी है और दमकल की गाड़ियों को भेजा जाये। सूचना के आधार पर मौके पर दो वाहनों को भेजा गया। जब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने में सफलता मिल गयी। आग लगने से अधिकांश मोटरसाइकिलें जलकर खाक हो गयी।

ये भी पढ़े :अखिलेश सरकार ने रूदौली की जनता के साथ पक्षपात किया: रामचन्द्र यादव

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग की लपटें उठने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और इसमें फायर सर्विस स्टेशन वाहनों को पहुंचने में पन्द्रह से बीस मिनट ही लगे। जिसके बाद आग पर काबू पाने के प्रयास में तेजी आई। रात्रि पहर तैनात दीवान व सिपाही की मौजूदगी में यह घटना हुई है। शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है। चुनाव ड्यूटी में जाने के कारण थाना में सुबह पांच बजे के करीब सिर्फ दो पुलिस वाले ही तैनात रहे। आग लगने से जली मोटरसाइकिलें कागजी कार्रवाई में दर्ज रही है।

Related Articles

Back to top button
Close