उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्री परेशान

Uttar Pradesh.लखनऊ, 03 मार्च (हि.स.)। रेलवे ट्रैक पर कोहरा खत्म हो चुका है लेकिन ट्रेनों की लेटलतीफी बदस्तूर जारी है, जिससे यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। वहीं होली के त्योहार को देखते हुए लखनऊ मेल में स्लीपर की दो बोगियां बढ़ा दी गई है।

लखनऊ मंडल के एक वरिष्ठ रेल अधिकारी ने बताया कि एक दर्जन से अधिक ट्रेनें अपने नियत समय से देरी से चल रही है। वहीं वाराणसी रेलवे स्टेशन पर वाशिंग लाइन का कार्य होने की वजह से 17 मार्च तक जनता एक्सप्रेस निरस्त रहेगी, जबकि साबरमती वाराणसी की जगह सुलतानपुर तक ही जाएगी। उन्होंने बताया कि लम्बी दूरी के साथ लोकल ट्रेनें भी देरी से चल रही हैं, जिससे यात्रियों की दिक्कतें बढ़ गई हैं।

ये भी पढ़े : UP बोर्ड के परीक्षा केंद्रों पर वितरित की गई , उत्तर पुस्तिकाएं.

अधिकारी ने बताया कि जम्मू में पड़ रही धुंध से यहां से आने वाली ट्रेनें अभी तक पटरी पर नहीं आ पाई है। इसके साथ ही दिल्ली से आने वाली कई ट्रेनें भी देरी से चल रही हैं। इसके साथ ही लखनऊ व दिल्ली के बीच चलने वाली ट्रेन संख्या 12229/30 में दो बोगियां बढ़ा दी गई है।
निर्धारित समय से देरी से चलने वाली ट्रेनों में पटना-कोटा एक्सप्रेस, हिमगिर एक्सप्रेस,अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस, मुजफ्फरपुर-देहरादून एक्सप्रेस, सरयू यमुना एक्सप्रेस, ग्वालियर बरौनी मेल, नीलांचल एक्सप्रेस, जम्मू-गोरखपुर एक्सप्रेस, उपासना एक्सप्रेस, कुंभ एक्सप्रेस, नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस, (14015) सद्भावना एक्सप्रेस, वैशाली, मरूधर एक्सप्रेस,(15708) अम्रपाली एक्सप्रेस, (15005) राप्ती गंगा, संपर्क क्रांति एक्सप्रेस, हरिद्वार इलाहाबाद एक्सप्रेस, सुलतानपुर एलटीटी एक्सप्रेस, अर्चना एक्सप्रेस के साथ कई लोकल ट्रेनें शामिल हैं। वहीं, दिल्ली से फैजाबाद तक जाने वाली दिल्ली-फैजाबाद एक्सप्रेस शुक्रवार को भी अपने नियत समय से देरी से पहुंची।

Related Articles

Back to top button
Close