खबरे

डेब्यू से पहले स्वेता तिवारी की बेटी ने कराई लिप सर्जरी ? ट्रॉलर्स को मिला करारा जवाब

मुंबई : कसौटी जिन्दगी की फेम श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों अपनी लिप सर्जरी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं . दरअसल , पलक तिवारी ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली हैं . इस फोटो में उनके होंठों पर खास फोकस है. बस, इस तरह की तस्वीर हो तो ट्रॉलर्स को मौका मिल जाता है कि वे अपनी तरह से चीजों को डिफाइन करने लगते हैं. उनकी इस फोटो पर एक कमेंट आयाः ‘बोटॉक्स लिप्स.’

https://www.instagram.com/p/BhvtBsrFDQQ/?taken-by=palaktiwarii

पलक तिवारी को ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इसका करार जवाब दिया .   

अपनी ट्रोलर को पालक ने दिया करारा जवाब

पलक ने जवाब देते हुए लिखा , “मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है. दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती. सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं. इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है. मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम. आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा. शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं.”

https://www.instagram.com/p/BfNRBR3gMu2/?taken-by=palaktiwarii

वैसे भी खबरें हैं कि पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मार सकती हैं. यह भी खबरें हैं कि वे ‘तारे जमीन पर’ के एक्टर दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में दस्तक दे सकती हैं.

अपने से 26 साल छोटी लड़की से मिलिंद सोमन ने रचाई शादी , देखे शादी के pics

https://www.instagram.com/p/BeuVwkFAS-R/?taken-by=palaktiwarii

हालांकि, अभी तक कोई पुख्ता खबर नहीं आई है. लेकिन एक्टिंग उनके खून में है और इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फॉलोइंग भी है, ऐसे में पलक ये जवाब एकदम सही था. 

Related Articles

Back to top button
Close