Home Sliderखबरेराज्य

ढाबे में घुसा तेज रफ्तार ट्रक , खाना खा रहे 6 लोगों की मौत, 3 घायल

छिंदवाड़ा, 03 अगस्त (हि.स.)। छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा थाना इलाके में स्थित हर्रई में शुक्रवार को एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे में जा घुसा और खाना खा रहे लोगों को रौंदते हुए दूसरी तरफ निकल गया। इस भीषण हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के हर्रई इलाके में सलैया ढाबा पर शुक्रवार को दोपहर में कुछ लोग खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे में घुस गया और खाना खा रहे लोगों को रौंदता हुआ दूसरी तरफ निकल गया। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला और ढाबा पूरी तरह तहस-नहस हो गया। इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस 108 की मदद से स्थानीय सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार जारी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक मौके से फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल, मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Related Articles

Back to top button
Close