उत्तराखंडखबरे

लोकदल उत्तराखण्ड की 70 सीटों पर उतारेगा प्रत्याशी

हल्द्वानी 04 जनवरी=  प्रदेश में जिन पार्टीयों का कोई बड़ा जनाधार अभी तक दिख नहीं रहा वह भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का दावा कर रही है। लोकदल उत्तराखण्ड के प्रदेश सचिव डा.एम.रिजवान ने कहा कि उत्तराखण्ड बने हुए 16 वर्ष हो चुके हैं मगर आज भी उत्तराखण्ड के लोग विकास की राह जोह रहे हैं उत्तराखण्ड का 90 फीसद हिस्सा अभी भी पिछड़ा हुआ है। इसके जिम्मेदार कांग्रेस और भाजपा है।

उत्तराखण्ड में दोनों पार्टियों की ही सरकारें रही हैं दोनो पार्टियां पूंजी पतियों को समर्पित और उन्हीं के विकास के लिए काम किया है।

उक्त बाते रिजवान ने एक पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि लोकदल पार्टी प्रदेश में गरीबों व उत्तराखण्ड के सम्पूर्ण विकास के संकल्प के साथ मैदान में आयी है। उन्होंने कहा कि लोकदल पार्टी विधानसभा चुनाव में उत्तराखण्ड की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेगी।

प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने कहा कि पहली बार लोक दल ही एैसी पार्टी है जिसने मुख्यमंत्री का चेहरा मुस्लिम घोषित किया है इस बार उत्तराखण्ड सरकार के मुख्यमंत्री लोक दल प्रदेश अध्यक्ष सैयद शकील होंगे। अगर किसी पार्टी ने मुसलमानों को सम्मान देने की पहल की है तो वह लोकदल है। इस दौरान लोकदल में शामिल हुए अताउल्ला सैफी के नेतृत्व में सिराज अहमद, गुड्डू, अनिल आर्य, रिसालत सैफी, गुरजीत सिंह आदि का स्वागत किया।

Related Articles

Back to top button
Close