उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

तीन साल से एक स्थान पर जमे पुलिसकर्मियों का होगा तबादला

प्रतापगढ़, 19 अप्रैल (हि.स.)। सूबे में सत्ता बदली व निजाम बदलने के साथ-साथ प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था को लेकर जब पुलिस के उच्चाधिकारियों के पेंच कसना शुरू किया तो विभाग में जहां हड़कम्प मच गया है। वहीं मातहतों के पसीने छूटने लगे हैं।

इसकी बानगी जहां चारों तरफ नजर आ रही है वहीं योगी का खौफ प्रत्येक पुलिसकर्मी के सर चढ़कर बोल रहा है। इतना ही नहीं जो पुलिस वाले बैरक में आराम फरमाते देखे जाते थें, वही अब चुस्त-दुरुस्त पुलसिंग के लिए सड़कों पर सुबह शाम टहलते देखे जा सकते हैं। वो यह भी जान रहे हैं कि जरा सी भी नाफरमानी हुई तो बख्शे नहीं जाएंगे क्योंकि अब रात्रि में भी देर तक पुलिस हूटर बजाते गश्त करते दिख जाया करती है।

अब श्रीराम मंदिर निर्माण का रास्ता सुलझाएगा मुस्लिम समाज

वहीं नाकारा व आलसी पुलिस वालों के लिए आईजी जोन ने फरमान जारी कर दिया है कि लगातार एक ही जगह जमे पुलिसवालों की अब खैर नहीं है, उनका तबादला तत्काल प्रभाव से कर दिया जाए। जो तीन सालों से एक ही थाने में जमे है चाहे वो यूपी-100 में या एन्टी स्कवॉयड में सिपाही हो या थानेदार लगातार मलाई काट रहे ऐसे पुलिसकर्मियों की अब खैर नहीं होगी। इसलिए ऐसे पुलिस वाले अब सावधान हो जाए।

Related Articles

Back to top button
Close