खबरे

इस वजह से इस साल सलमान के घर नहीं आएंगे गणपति बप्पा

मुंबई, 21 अगस्त : पिछले 15 सालों से लगातार सलमान खान के बांद्रा स्थित बंगले में गणपति की स्थापना होती आ रही है, जिसमें सलमान और उनका पूरा परिवार बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता रहा है। 15 सालों में यह पहला ऐसा साल होगा, जब इस बार सलमान के घर गणपति की स्थापना नहीं होगी। 

khan-ganpati1

इस साल गणपति की स्थापना सलमान की छोटी बहन अर्पिता के घर पर होगी, जिनका घर बांद्रा में ही है। बताया जाता है कि सलमान का पूरा परिवार अर्पिता के घर जाकर गणपति के दर्शन करेगा और फिर गणपति को विसर्जित किया जाएगा। यह भी बताया जा रहा है कि इस बार भी सलमान गणपति में शामिल नहीं हो पाएंगे। इसकी वजह है कि वे आबूधाबी में यशराज की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। 

g1

पिछले साल भी सलमान गणपति में शामिल नहीं हो पाए थे। पिछले साल गणपति के दौरान सलमान खान लेह में कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में बिजी थे। कई कट्टरपंथी मुस्लिम संगठनों द्वारा फतवा जारी होने और धमकियों के बाद भी सलमान खान का पूरा परिवार पिछले 15 साल से अपने घर पर डेढ़ दिन के लिए गणपति की स्थापना करता है। सलमान के करीबी दोस्त राज ठाकरे सहित तमाम हस्तियां सलमान के घर गणपति के दर्शन करने पंहुचती हैं। 

dancetwo

Related Articles

Back to top button
Close