खबरेनई दिल्ली

दिल्ली में भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ गैंगरेप, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पटना, सनाउल हक़ चंचल

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने पीड़िता को रविवार शाम से मंगलवार रात बंधक बनाकर रखा। मंगलवार रात को पीड़िता ने किसी तरह 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके से उसे मुक्त कराया।

नई दिल्ली : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सरोजनी नगर थाना इलाके में चार दरिंदों ने मिलकर एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। ख़ास बात ये है कि जिस युवती के साथ गैंगरेप हुआ है, वो कई भोजपुरी अल्बमों में काम कर चुकी है।

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने पीड़िता को रविवार शाम से मंगलवार रात बंधक बनाकर रखा। मंगलवार रात को पीड़िता ने किसी तरह 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके से उसे मुक्त कराया। सरोजनी नगर थाना पुलिस ने मामला दर्जकर दो सतीश और जग्गी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्राईम : नाबालिगों का अपराध में बढ़ता ग्राफ खतरनाक

जानकारी के मुताबिक पीड़िता बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छा रखती थी, जिस सिलसिले में उसकी मुलकात सतीश से हुई। मुलकात के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए। फिर सतीश ने मॉडल को अपनी दोस्ती का हवाला देकर शराब पिलाया और उसके बाद चार लोगों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

घटना के बाद से मॉडल काफी तनाव में है और वो किसी से बात तक भी नहीं कर पा रही है। वहीँ पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए सतीश और जग्गी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीँ मॉडल ने शिकायत में कहा है कि वह शराब के नशे में थी। उसे लगता है कि सात से आठ लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

Related Articles

Back to top button
Close