खबरे

दीपक की पत्नी ने दी सफाई , बोली दीपक का अपनी से आधी उम्र की लड़की के साथ अफेयर !

मुंबई, 04 अप्रैल =  दो दिनों पहले सुर्खियों में आए एक्टर-डायरेक्टर दीपक तिजोरी और उनकी कथित पत्नी शिवानी के विवाद में अब उनकी पत्नी का पक्ष सामने आया है। दो दिनों पहले खबर आई थी कि 20 साल से भी ज्यादा वक्त तक साथ रहने के बाद दीपक तिजोरी की पत्नी शिवानी ने तलाक के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था, तो दीपक के वकील की ओर से तर्क दिया गया था कि दीपक के साथ शादी से पहले शिवानी शादीशुदा थीं और बगैर तलाक लिए शिवानी ने दीपक से शादी की थी, इस आधार पर दीपक से उनकी शादी का कोई कानूनी आधार नहीं रहता और तलाक की याचिका भी गैरकानूनी हो जाती है।

 क्या कपूर बहन-भाई को साथ ला पाएंगे करण जौहर ?

इस विवाद पर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया में शिवानी ने कहा है कि मामला अदालत में विचाराधीन है, इसलिए वे बहुत कुछ नहीं बोलेंगी। उनका कहना था कि वे अदालत में इस मामले को साफ कर देंगी। शिवानी की तरफ से कहा गया है कि पहली शादी को लेकर उन्होंने कोई बात नहीं छिपाई और 22 साल तक पत्नी होने का हर धर्म निभाया।

samara
                दीपक की बेटी समारा

दीपक का अपनी आधी उम्र की हेल्थ टीचर के साथ अफेयर

शिवानी का कहना है कि अब उनकी बेटी समारा 20 साल की हो गई है और बालीवुड में कदम रखने जा रही है, ऐसे में ये सब हो रहा है। शिवानी की ओर से आरोप लगाया गया है कि दीपक का अपनी आधी उम्र की हेल्थ टीचर के साथ अफेयर है, जिसके बाद कहा जाता है कि शिवानी ने गोरेगांव वाले फ्लैट में दीपक के आने पर रोक लगा दी और अदालत में तलाक के लिए मामला दर्ज कर लिया।

deepak-tijori-daughter
दीपक की बेटी समारा फ़िलहाल मोडलिंग कर रही हैं .

Related Articles

Back to top button
Close