खबरे

दीपिका और आलिया को पछाड़कर TV की यह एक्ट्रेस बनी ‘सेक्सीएस्ट वुमेन’

मुंबई ( 7 दिसंबर )  : इंग्लैंड के इस्टर्न आई न्यूजपेपर ने एशिया की 50 सेक्सीएस्ट वुमेन की लिस्ट निकाली, जिसमे पहले पांचो स्थानों में भारतीय नारियां छायी हुई है. इसमें नंबर 1 पर प्रियंका चोपड़ा हैं. दूसरे पर निया, तीसरे पर दीपिका, चौथे पर आलिया और पांचवे पर दृष्टि धामी हैं.

nia_sharma_

पिछले साल दीपिका पहले स्थान पर, प्रियंका दूसरे स्थान पर वही निया ने तीसरी पोजीशन संभल रखी थी.

nia sharma 4

आप को बता दे , 27 साल की निया का असली नाम नेहा है, बाद में उन्होंने अपना नाम बदल लिया था. उन्होंने साल 2010 में सीरियल ‘काली’ से टीवी में डेब्यू किया था, लेकिन सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से उन्हें काफी फेम मिला था. इंस्टाग्राम पर निया के 10 लाख से ज्यादा और ट्विटर पर करीब डेढ़ लाख फॉलोअर्स हैं.

Nia-Sharma

निया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपने ग्लैमर से लबरेज़ फोटो पोस्ट करती रहती हैं. कभी-कभी इन तस्वीरों के कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन इसके बावजूद वो ऐसे तस्वीरें शेयर करने में नहीं हिचकिचाती.

nia-sharma-in-twisted

निया ने वेब सीरिज ‘ट्विस्टेड’ के लिए एक बोल्ड सीन दिया. जिसमें वह अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती नजर आईं. इस सीन ने सोशल मीडिया पर खूब सनसनी फैलाई थी. कुछ समय पहले एक हैकर ने उनका इंस्टाग्राम अकॉउंट हैक कर गाली दी और लिखा था कि मैं यह अकाउंट डिलीट कर रहा हूं.

nia-sharma- 2

इसके बाद निया ने कहा कि, ” मुझे अपना इंस्टाग्राम अकाउंट सबसे ज्यादा पसंद था. निया ने कहा कि अकाउंट हैक होने के बाद उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है जैसे उनके शरीर का कोई हिस्सा खो गया.”

 

Related Articles

Back to top button
Close