खबरे

दीवाली की जंग में कूदे आमिर.

मुंबई, 10 अप्रैल = दीवाली पर रिलीज होने वाली फिल्मों की जंग में बड़ा उलटफेर होने जा रहा है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को अब इस मुकाबले से बाहर माना जा रहा है, जबकि आमिर खान अपनी प्रोडक्शन की नई फिल्म के साथ दीवाली की जंग में कूद चुके हैं। आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपर स्टार’ पहले चार अगस्त को रिलीज होने वाली थी।

sanjay dutt

इस फिल्म को देखकर ही संजय दत्त ने अपनी वापसी वाली फिल्म भूमि की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की बात कही थी, जिसे मान लिया गया। भूमि की नई रिलीज डेट तय भी नहीं हुई कि आमिर अपनी फिल्म को दीवाली की रेस में ले आए। आमिर की इस फिल्म के बदलाव को लेकर सूत्रों के हवाले से ये संकेत मिले हैं कि ये तारीख आमिर ने शाहरुख खान की फिल्म रौला के लिए छोड़ी है, जो 11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा से टकराव टालना चाहते हैं, हालांकि इस थ्योरी को हर कोई नहीं मान रहा। एक विश्लेषक का कहना है कि आमिर कभी शाहरुख पर इतनी मेहरबानी नहीं करेंगे और न ही शाहरुख उनकी किसी मेहरबानी को कबूल करेंगे, क्योंकि दोनों के बीच रिश्ते कभी बहुत अच्छे नहीं रहे हैं।

IsAkshayKumar%-

सूत्र बताते हैं कि शाहरुख खान तय कर चुके हैं कि 11 अगस्त की उनकी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव नहीं होगा। अब 4 अगस्त को क्या फिर से भूमि रिलीज होगी या उसके साथ कोई और फिल्म होगी, ये देखने वाली बात होगी। दीवाली की जंग में आमिर की फिल्म का मुकाबला रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म रोबोट 2.0 से होगा। इस मुकाबले की तीसरी फिल्म के तौर पर अभी तक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का नाम था, लेकिन बताया जाता है कि भंसाली की फिल्म अगले साल मार्च से पहले रिलीज नहीं हो पाएगी, क्योंकि अभी तक फिल्म की आधी शूटिंग भी नहीं हुई है।

Golmaal-4-1

दीवाली के लिए रोहित शेट्टी के साथ बन रही फिल्म गोलमाल 4 को भी माना जा रहा है। रोहित शेट्टी तेजी से इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। मुंबई में फिल्म का पहला लंबा शेड्यूल निपटाकर यूनिट बिना किसी ब्रेक के हैदराबाद में नए शेड्यूल में लग गई। ऊटी में एक गाने के बाद यूनिट गोवा में आखिरी शेड्यूल पूरा करेगी। सूत्र बताते हैं कि अजय देवगन तो 11 अगस्त को शाहरुख और अक्षय कुमार की फिल्मों के साथ गोलमाल 4 को लाना चाहते थे, लेकिन उनको बताया गया कि ऐसा नहीं होगा। अक्षय कुमार के साथ अजय के रिश्ते अच्छे रहे हैं, लेकिन अक्षय ने सलमान और करण जौहर वाली फिल्म में काम करने की हामी भरकर अजय को निराश किया है, क्योंकि अजय भी इसी विषय पर फिल्म बना रहे हैं और उससे ज्यादा अजय इस बात से निराश हैं कि अक्षय ने उनके अनुरोध को ठुकरा कर करण जौहर की फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मान लिया। इस खुन्नस में अजय देवगन अगर दीवाली पर गोलमाल-4 ले आएं, तो हैरानी नहीं होगी। आमिर खान ने दीवाली जंग में कूदकर इस मुकाबले को दिलचस्प बना दिया है।

Related Articles

Back to top button
Close