खबरेबिहारराज्य

आरा में ओवरलोडिंग के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है पुलिस ने, 9 पकडे, 5 ट्रक जब्त

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

आरा। ओवरलोड गाड़ियों के खिलाफ आरा पुलिस ने जंग छेड़ दी है. सिर्फ ड्राइवर और खलासी पर ही नहीं बल्कि ट्रक मालिकों पर भी FIR दर्ज हो रहा है. पहले फाइन काटा जाता था अब FIR भी हो रहा है. जेल भी जाना पड़ रहा है. ताजा मामला हसन बाजार थाने का है. पुलिस ने एसपी अवकाश कुमार के निर्देश पर यह कार्रवाई की है.

आरा पुलिस के इस एक्शन के बाद अवैध रूप से ओवरलोड करने वाले ट्रक चालकों-खलासियों और ओवरलोड के धंधे में लिप्त ट्रक मालिकों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने ना सिर्फ 5 बालू लदे ओवरलोड ट्रक जप्त किये. बल्कि ड्राइवर और खलासी जिनकी संख्या 9 बताई जा रही है उनको पकड़ कर FIR दर्ज करते हुए सीधे जेल भेजने की कार्रवाई शुरु कर दी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हसन बाज़ार ओपी थाना के थानेदार नरेंद्र कुमार ने पुलिस कप्तान के निर्देश पर रात में चेंकिंग शुरु की. चेकिंग के दौरान रोहतास जिले की तरफ से ट्रक आता दिखाई दिया. पुलिस ने ट्रकों को रुकवा कर जब जांच शुरु की तो सभी ट्रकों में ओवरलोड बालू लदा हुआ था.

हालात को देखते हुए थानेदार नरेन्द्र कुमार ने जांच के बाद सभी ट्रकों पर सवार ड्राइवर एवं खलासियों के विरुद्ध FIR दर्ज किया. इसके साथ ही ट्रक मालिकों पर भी FIR दर्ज किया. हसन बाजार ओपी के थानेदार नरेन्द्र कुमार द्वारा की गई इस कार्रवाई से अवैध बालू के तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है.

Related Articles

Back to top button
Close