उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

दुष्कर्म के आगे यूपी पुलिस ने घुटने टेके , बुजुर्ग महिला भी असुरक्षित

लखनऊ, 09 अगस्त : उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। मासूम बच्ची से लेकर बुजुर्ग महिला तक सभी असुरक्षित हैं। वहीं पुलिस का भय भी कम हुआ है।

बुधवार को बरेली जनपद के नवाबगंज में एक आठ वर्षीय बालिका के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर बालिका को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा है। 

बताया जा रहा है कि नवाबगंज में रहने वाली बालिका अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी वहां पड़ोस में रहने वाला युवक पहुंचा और उसने अंधेरे का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया और पकड़े जाने के डर से भाग निकला। बालिका ने घर पर आकर आपबीती बताई तो उसकी मां ने नवाबगंज थाने में तहरीर देते हुए मुकदमा पंजीकृत कराया। 

प्रदेश में दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं में मंगलवार को आजमगढ़ में बालक के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया। सरायमीर इलाके में राजापुर में पन्द्रह वर्षीय बालक के साथ मुशीर ने दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़ित के मां की तहरीर पर सरायमीर थाने में मुकदमा पंजीकृत हो गया है। 

भदोही जनपद के गोपीगंज इलाके में एक किशोरी के मकान में घुसकर गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया और वह चिखती चिल्लाती रही। इस बीच उसके पिता के आने पर युवक भाग निकला। पीड़िता के पिता की तहरीर पर गोपीगंज पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत करते हुए उसे मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है। 

मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया तो पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की। सोमवार की रात्रि को कुंदरकी में एक युवक दीवार फांदकर पड़ोसी के घर में आया और आंगन में खेल रही पांच वर्षीय मासूम को गोदी में उठाकर शौचालय के पास ले गया। जहां उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। खून से लथपथ मासूम को छोड़ वह भाग निकला और तभी वहां परिजन आ गए। उन्होंने मासूम को लेकर थाने पर एफआईआर दर्ज कराई। 

Related Articles

Back to top button
Close