खबरे

सपना चौधरी की भोजपुरी सिनेमा में एंट्री , इस हॉरर फिल्‍म में आयेंगी नजर

पटना, सनाउल हक़ चंचल, स्टेट हेड

भोजपुरी हॉरर फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ ने खूब हंगामा बरपा रखा है. फिल्‍म में भोजपुरी स्‍टार रवि किशन, अभिनेत्री काजल राघवानी और शुभी शर्मा नजर आनेवाली हैं. वहीं इस फिल्‍म से एक और नया नाम जुड़ गया है. हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इस फिल्‍म में नजर आयेंगी. ‘बिग बॉस 11’ में नजर आने के बाद सपना चौधरी के स्‍टारडम में गजब का इजाफा हुआ है. 

‘बैरी कंगना 2’ की कहानी से लेकर कास्टिंग को इतना दमदार बताया जा रहा है कि फिल्‍म से जुड़े लोग भी ऐसा मान रहे हैं कि फिल्‍म कुणाल कपूर की फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ से भी बड़ी हिट हो सकती है. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने गाँव की इस लड़की से रचाई दूसरी शादी , माँ ने पसंद की थी दुल्हन , देखे शादी की pics

फिल्‍म के निर्देशक अशोक त्र‍िपाठी अत्री और निर्माता अशोक श्रीवास्‍तव और प्रस्‍तुतकर्ता विनोद पांडेय ने एक नया प्रयोग किया है. अशोक त्र‍िपाठी अत्री का कहना है कि ये फिल्‍म आत्‍मा से संबंधित जरूर है लेकिन आधुनिक समावेश और परिदृश्‍य पर आधारित है. इसमें रोमांस और मनोरंजन का अलग अंदाज है.

फिल्‍म में सपना चौधरी स्‍पेशल अपीयरेंस में नजर आनेवाली हैं. सपना ने बताया था,’ मुझे इस फिल्‍म की कहानी मालूम नहीं है, मगर जिस लेवल पर इसका निर्माण हो रहा है, इसके आधार पर मैं कह सकती हूं कि फिल्‍म काफी अच्‍छी होगी. मुझे भोजपुरी नहीं आती, लेकिन मुझे चाहनेवालो में भोजपुरी जानने वाले लोग भी हैं इसलिए इस फिल्‍म के ऑफर को मैं न नहीं कह सकी.’

फिल्‍म में लीड रोल प्‍ले कर रहे एक्‍टर रवि किशन का कहना है कि लंबे अर्से बाद उन्‍होंने भोजपुरी में ऐसी फिल्‍म की है जो उनके दिल के बेहद करीब है. बता दें कि रवि किशन भोजपुरी इंडस्‍ट्री के एकमात्र ऐसे अभिनेता है जिन्‍हें भारत की क्षेत्रीय और बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में काम करने का अनुभव है.

Related Articles

Back to top button
Close