उत्तराखंडखबरेराज्य

देहरादून में चरस पहुंचाने वाला युवक गिरफ्तार.

Uttarakhand. देहरादून, 11 फरवरी = विधानसभा चुनाव की तारीख करीब आते देख पुलिस प्रशासन सख्त हो गई है। इसी परिपेक्ष्य में बीती रात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में नशे के विरुद्ध थाना प्रेमनगर पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने एक 34 वर्षीय युवक के पास से 500 ग्राम चरस बरामद किया। बरामद चरस की अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 50,000 रुपये बताई जा रही है। अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े : मुख्यमंत्री दे अपने पद से इस्तीफा: डॉ.निशंक

पुलिस द्वारा पूछताछ पर अभियुक्त ने अपना पता इरशाद, निवासी ग्राम मिर्जापुर थाना मिर्जापुर जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया है। उसने बताया कि वह मिर्जापुर में राजमिस्त्री का काम करता है जिससे परिवार की गुजर बसर नही हो पाती इसलिए पैसों के लालच में लगभग पांच महीने से मिर्जापुर से देहरादुन चरस लाकर बेचने का काम करने लगा।

अभियुक्त द्वारा उक्त बरामद चरस प्रेमनगर में एक हॉस्टल में डिलीवर करने की बात स्वीकार की गई है, जिसके सम्बन्ध में जाँच की जा रही है। अभियुक्त द्वारा पूछताछ पर देहरादुन में अन्य नशा तस्करों के सम्बन्ध में महत्वपूर्ण जानकारी दी गई जिन पर कार्यवाही की जाएगी। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close